हार्दिक और नताशा को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, फैंस बोले; पूरा मामला जाने तभी...

Hardik and Natasha instagram account
हार्दिक और नताशा को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

Natasa Stankovic-Hardik Pandya: फाइनल मैच में भारत ने जीत को हासिल कर इतिहास रच दिया। साउथ अफ्रीका को हराकर टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल की। इस खुशी के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स, राजनीती या सोशल मीडिया यूजर्स शायद ही कोई बचा हो जिसने टीम इंडिया को जीत की बधाई न दी हो। आप किसी से भी बच सकते हैं लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स से नहीं बच सकते हैं।

भारत की ऐतिहासिक जीत पर नताशा ने टीम इंडिया के लिए भी कोई पोस्ट नहीं किया। ना ही उन्होंने हार्दिक को जीत को बधाई दी। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स तो नताशा के ही पीछे पड़ गए। कयास लगा रहे हैं कि दोनों अलग हो गए है वरना इतने खास मौके पर कोई बधाई देने से कैसे चूक सकता है। नताशा की इस चुप्पी से एक बार फिर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनके अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर आ गई है।

लोगों ने अलग होने के लगाए कयास

हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट की जहां सोशल मीडिया यूजर्स हार्दिक और नताशा को लेकर अपनी- अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे है। या यूं कहे कि दोनों के रिश्ते को लेकर कयास लगा रहे हैं कि दोनों अलग हो गए है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह हार्दिक और नताशा ही बता सकते हैं।

दरअसल हुआ यह कि सोशल मीडिया रेडिट पर एक यूजर ने नताशा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पेज को शेयर करते हुए लिखा कि सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली नताशा ने भारत की विश्व कप जीत पर कुछ पोस्ट नहीं किया। ऐसा कैसे हो सकता है। क्या हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग हो गए हैं?

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया रेडिट की इस पोस्ट पर यूजर्स ने तरह- तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक यूजर ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा कि यूजर्स अपने आप सब कुछ समझ लेते हैं, हो सकता है कि वो अपने पति और बच्चे के साथ अकेले जश्न मना रही हो। सोशल मीडिया पर पोस्ट करना जरूरी ना समझा हो।

वही एक अन्य यूजर ने लिखा कि जब तक पूरा सच ना पता हो किसी की पर्सनल लाइफ के बारें में नहीं बोलना चाहिए। वो क्या हर बात सोशल मीडिया पर बताएंगी। एक यूजर ने लिखा कि इस तरह की बातों से ही अफवाहें फैलती हैं जिसके बाद लोगों को लगता है कि ये सब हेटर्स हैं। ऐसा नहीं करना चाहिए।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now