Create

'विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ अगले दोनों वनडे में शतक जड़े तो मुझे हैरानी नहीं होगी'

विराट कोहली
विराट कोहली
reaction-emoji
Naveen Sharma

पूर्व भारतीय विकेटकीपर दीप दासगुप्ता (Deep Dasgupta) ने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) की बल्लेबाजी को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। दीप दासगुप्ता ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ कोहली अगले दो एकदिवसीय मैचों में शतक लगा दें, तो उन्हें कोई आश्चर्य नहीं होगा। उन्होंने यह भी कहा कि कोहली पिछले मैच में भी सैकड़ा जड़ने की तरह बल्लेबाजी कर रहे थे।

स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत करते हुए दासगुप्ता ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कोई 43 वनडे शतक जड़ने वाला व्यक्ति इसे लेकर चिंतित होगा। मुझे पिछले मैच में ऐसा लगा कि वह इस बार शतक लगाने जा रहे हैं। जिस तरह वे बल्लेबाजी कर रहे थे, पूरी तरह से गेंदबाजों पर हावी रहे। दुर्भाग्य से उन्होंने एक फील्डर के पास शॉट खेल दिया। पैड पर आती हुई गेंद पर उनका पसंदीदा शॉट था। यह समय की बात है, मैं भी ज्यादा चिंतित नहीं हूँ। जब तक वह खेलते हैं, ऐसा लगता है कि मैच हाथ में है। मैं कतई हैरान नहीं होऊंगा अगर वह अगले दो मैचों में शतक लगा दें।

विराट कोहली फॉर्म में हैं

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में फ्लॉप रहने के बाद विराट कोहली की बल्लेबाजी को लेकर कुछ सवाल उठे थे। इसके बाद उन्होंने अपने बल्ले से आलोचकों को करारा जवाब देते हुए टी20 सीरीज में तीन अर्धशतकीय पारियां खेली और प्लेयर ऑफ़ द सीरीज भी बने। भारतीय टीम को सीरीज में जीत दिलाने में कोहली का योगदान सबसे ज्यादा रहा था।

वनडे सीरीज में भी पहली पारी में फिफ्टी जड़ने वाले कोहली ने लय हासिल तो की है लेकिन शतक उनके बल्ले से नहीं निकला है। लम्बे समय से कोहली ने किसी भी प्रारूप में शतकीय पारी नहीं खेली है। वर्ल्ड के टॉप क्लास बल्लेबाजों में से एक कोहली से हर सीरीज में शतकीय पारी की उम्मीद हर किसी को रहती है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...