Create
Notifications
Advertisement

IPL- दीपक चाहर ने एम एस धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान, किए कई अहम खुलासे

  • दीपक चाहर ने अपने इंटरव्यू के दौरान कई चीजों के बारे में बताया
  • चेन्नई सुपर किंग्स ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जो वायरल हो रहा है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 08 Apr 2020, 13:48 IST

दीपक चाहर
दीपक चाहर

कोरोनावायरस के कारण जहां क्रिकेट की दुनिया थम सी गई है वहीं क्रिकेटर्स अब घर में समय बिताने के नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं। कुछ क्रिकेटर्स इस समय को अपने परिवार वालों के साथ बिता रहे हैं तो वहीं कई इस दौरान अपनी फिटनेस का ख्याल रख रहे हैं और ज्यादातर समय खुद को फिजिकली और मेंटली फिट रखने में व्यतीत कर रहे हैं। वहीं कई क्रिकेटर ऐसे हैं जो इस वक्त सोशल मीडिया के जरिए इंटरव्यू दे रहे हैं। ट्विटर या इंस्टाग्राम के जरिए वो इंटरव्यू दे रहे हैं और कई खुलासे कर रहे हैं। इसी कड़ी में चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर का भी एक इंटरव्यू सामने आया है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है। इसी वीडियो में दीपक चाहर ने एम एस धोनी समेत कई चीजों के बारे में खुलकर बात की है। दरअसल, यह बात काफी बार सामने आई है कि क्रिकटर्स अपने खाली समय में पबजी खेलते हैं। इसी को लेकर दीपक चाहर कहते हैं कि एम एस धोनी ने अब पबजी खेलना कम कर दिया है।

ये भी पढें: रोजर फेडरर ने लॉकडाउन के बीच दिया विराट कोहली को चैलेंज


दीपक बताते हैं कि धोनी अब उतना पबजी नहीं खेलते। धोनी अब दूसरे गेम ज्यादा खेल रहे हैं। कभी कभार वो पबजी वापस खेलते भी हैं लेकिन अब उनकी आदत छूट गई है। वो अब उतने अच्छे से नहीं खेल पाते। धोनी नहीं समझ पाते कि कब, कौन कहां से शूट कर रहा है।

बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में दीपक चाहर और भी कई तरह के प्रश्नों के उत्तर देते नजर आ रहे हैं। 3 मिनट 42 सेकेंड की इस वीडियो में दीपक चाहर ने अपने बारे में भी कई तरह के प्रश्नों के उत्तर दिए हैं और कई खुलासे किए हैं।

गौरतलब है कि भारत में लॉकडाउन की वजह से आईपीएल टल गया है। आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है और इस समय में जब फैंस अपनी टीम और आईपीएल को मिस कर रहे हैं, तब चेन्नई सुपर किंग्स लगातार अलग-अलग वीडियो के जरिए सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़ी हुई है।


Published 08 Apr 2020, 13:37 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit