Create
Notifications

रोजर फेडरर ने लॉकडाउन के बीच दिया विराट कोहली को चैलेंज

रोजर फेडरर और विराट कोहली
रोजर फेडरर और विराट कोहली
Toolika Shrivastava

विराट कोहली और रोजर फेडरर, जब भी खेल की बात आती है तो ये दोनों खिलाड़ी अपने क्षेत्र के महारथी हैं। जहां भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक के बाद एक रिकॉर्ड बना रहे हैं तो वहीं फेडरर पहले ही 20 ग्रैंड स्लैम जीत चुके हैं और उन्हें सर्वश्रेष्ठ टेनिस सितारों में से एक माना जाता है। अब रोजर फेडरर ने विराट कोहली को एक चुनौती दी है।

दरअसल, कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन के बीच खिलाड़ी घर पर ही प्रैक्टिस कर रहे हैं और खुद को फिट रख रहे हैं। इसी बीच रोजर फेडरर ने अपनी एक वीडियो साझा की है। इस वीडियो में वो अपने रैकेट से टेनिस बाल को दीवार पर ड्रिबल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: शेन वॉर्न ने चुनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन, रोहित शर्मा और वीरेंदर सहवाग को बनाया सलामी बल्लेबाज

इस वीडियो में फेडरर सफेद कपड़ों में है और सफेद कैप लगाए हुए हैं। वीडियो के साथ फेडरर ने कैप्शन में लिखा है कि ये एक मददगार सोलो ड्रिल है। देखते हैं आप कैसा करते हैं। वीडियो के साथ रिप्लाई करें और मैं आपको कुछ टिप्स दूंगा। अपनी हैट ध्यान से चुनें।

फेडरर के ये वीडियो पोस्ट करते ही ट्विटर यूजर्स अलग-अलग तरह की हैट पहन कर चैंलेज पूरा करते हुए अपनी वीडियो फेडरर को भेजने लगे। जैसा कि फेडरर ने कहा था, उन्होंने उनके वीडियो टिप्स के साथ रिट्वीट भी किया।

वीडियो पोस्ट करने के बाद उन्होंने विराट कोहली को टैग करते हुए इसके लिए चैलेंज दिया। विराट कोहली के साथ ही फेडरर ने टोनी क्रोस, टॉम ब्रैडी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लुका मॉड्रिच, कोको गौफ, स्टीफन करी और डब्ल्यूडब्ल्यूई के दिग्गज द रॉक जैसे सुपरस्टार को भी इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया।

इस वीडियो के बाद ट्विटर यूजर्स लगातार अपनी अपनी वीडियो बनाकर फेडरर को ट्वीट कर रहे हैं। अब क्रिकेट फैंस को इंतजार विराट कोहली है कि कब वो यह चैलेंज पूरा करें और अपनी वीडियो साझा करें।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...