Create

रविंद्र जडेजा की जबरदस्त फील्डिंग को लेकर दीपक चाहर का बड़ा बयान, चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के दिग्गज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जबरदस्त फील्डिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। चाहर ने जडेजा को दुनिया का सबसे बेहतरीन फील्डर बताया और कहा कि वो चाहते हैं कि मैदान में 11 जडेजा हों।

रविंद्र जडेजा ने पंजाब किंग्‍स के खिलाफ फील्डिंग में शानदार प्रदर्शन किया और जमकर वाहवाही लूटी। उन्‍होंने मैच में क्रिस गेल और शाहरुख खान के शानदार कैच लपके जबकि केएल राहुल को सटीक थ्रो पर रनआउट किया। क्रिस गेल का कैच जडेजा ने दीपक चाहर की गेंद पर ही पकड़ा था।

ये भी पढ़ें: दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ IPL की बेस्ट गेंदबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

दीपक चाहर ने रविंद्र जडेजा की शानदार फील्डिंग को लेकर दी प्रतिक्रिया

दीपक चाहर को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने जडेजा की जबरदस्त फील्डिंग को लेकर कहा,

वो दुनिया के बेहतरीन फील्डर्स में से एक हैं। उन्होंने मेरी बॉलिंग पर कई कैच पकड़े हैं। मैं चाहता हूं कि मैदान में 11 रविंद्र जडेजा हों।

दीपक चाहर के मुताबिक ऋतुराज गायकवाड़ ने क्रिस गेल के जिस कैच को छोड़ दिया था, अगर रविंद्र जडेजा होते तो वो उस कैच को पकड़ लेते। उन्होंने कहा,

पहले ओवर में जब कैच ऋतुराज के पास गया था तो वो काफी तेज था। उसे केवल जडेजा ही पकड़ सकते थे और मैं सोच रहा था कि वहां पर उन्हें होना चाहिए था।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स पहले खेलते हुए 20 ओवर में सिर्फ 106/8 का स्कोर ही बना सकी, जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 16वें ओवर में ही सिर्फ चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। चेन्नई सुपर किंग्स की इस सीजन ये पहली जीत है।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने IPL में सीएसके के लिए 200 मैच खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...