केकेआर के खिलाफ अपनी जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर दीपक चाहर का बड़ा बयान

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के दिग्गज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ अपनी जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दीपक चाहर ने कहा है कि वो केवल सीधी गेंद डालने का प्रयास कर रहे हैं और स्विंग अपने आप हो जा रहा है।

दीपक चाहर ने केकेआर के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने 4 विकेट चटकाकर कोलकाता नाइट राइडर्स के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया। दीपक चाहर ने नीतीश राणा, शुभमन गिल, कप्तान इयोन मोर्गन और सुनील नारेन का विकेट चटकाया। इसी वजह से केकेआर की टीम बैकफुट पर आ गई।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी अपने प्लेयर्स को गुडलक नहीं बोलते हैं, प्रज्ञान ओझा का खुलासा

4 विकेट चटकाने के बाद दीपक चाहर का बयान

दीपक चाहर ने मुकाबले के बाद कहा "मुझे नहीं पता कि मैं क्या सही कर रहा हूं। मैं केवल सीधी गेंद डालने की कोशिश करता हूं और ये स्विंग हो जाती है। गेंदबाजी के लिए ये विकेट अच्छी थी क्योंकि गेंद स्विंग और सीम हो रही थी। मैंने पिछले साल ज्यादा विकेट नहीं चटकाए थे। मेरे ऊपर बड़ी जिम्मेदारी है। अगर मैं एक या दो विकेट पावरप्ले में लेने में कामयाब रहता हूं तो फिर एक टोन सेट हो जाता है।"

चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जबरदस्त बल्लेबाजी की। पहले खेलते हुए सीएसके ने 3 विकेट के नुकसान पर 220 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में केकेआर की टीम 19.1 ओवर में 201 रन बनाकर आउट हो गई।

चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन लगातार तीन मुकाबले जीत चुकी है और 6 प्वॉइंट्स के साथ वो अंक तालिका में पहले पायदान पर हैं। उन्हें पहले मुकाबले में हार का सामना जरुर करना पड़ा था लेकिन उसके बाद से उन्होंने शानदार वापसी की है।

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन को टी20 का बेहतर कप्तान नहीं मानते हैं वीरेंदर सहवाग, धोनी से तुलना को लेकर दी प्रतिक्रिया

Quick Links

Edited by Nitesh