Create

दीपक हूडा ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और बैटिंग ऑर्डर को लेकर बड़ा बयान दिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

पंजाब किंग्स (Punajb Kings) के दिग्गज बल्लेबाज दीपक हूडा (Deepak Hooda) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ जबरदस्त ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्हें निकोलस पूरन से पहले बैटिंग करने के लिए भेजा गया और उन्होंने इस फैसले को सही साबित किया। दीपक हूडा ने अपने बैटिंग ऑर्डर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनके मुताबिक टीम की पहले से ही प्लानिंग थी कि उन्हें 4 नंबर पर बैटिंग के लिए भेजा जाएगा।

दीपक हूडा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और सिर्फ 28 गेंद पर 64 रन बना दिए। उन्होंने अपनी पारी में छह छक्के और चार चौके लगाए। उनकी पारी का ही नतीजा था कि पंजाब किंग्स ने इतना बड़ा स्कोर बनाया।

ये भी पढ़ें: आखिर ओवर में संजू सैमसन के सिंगल नहीं लेने का कारण सामने आया, कुमार संगकारा ने किया खुलासा

दीपक हूडा ने अपनी पारी और बैटिंग ऑर्डर को लेकर दिया बयान

इनिंग ब्रेक के दौरान दीपक हूडा ने हर्षा भोगले से बातचीत में खुद को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट किए जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं हर बॉल पर रिएक्ट करने की कोशिश कर रहा था और आक्रामक तरीके से बल्लेबाजी करना चाहता था। मुझे काफी खुशी हो रही है कि चार नंबर पर बैटिंग करने का मौका मिला। मैं डोमेस्टिक क्रिकेट में इस क्रम पर बैटिंग करता हूं लेकिन आईपीएल में मेरा रोल हमेशा अलग होता है। ये पहले से ही निर्णय लिया गया था कि मैं चौथे नंबर पर बैटिंग करुंगा।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स ने रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 4 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए पंजाब ने 6 विकेट पर 221 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए राजस्थान की टीम 7 विकेट पर 217 रन ही बना पाई। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन की शतकीय पारी बेकार गई।

ये भी पढ़ें:"नीतीश राणा का चयन जल्द ही इंडियन टीम के लिए हो सकता है"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...