Create

क्रुणाल पांड्या से विवाद के बाद दीपक हूडा के ऊपर हुई बड़ी कार्रवाई

दीपक हूडा
दीपक हूडा
सावन गुप्ता

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने दिग्गज बल्लेबाज दीपक हूडा को पूरे डोमेस्टिक सीजन से सस्पेंड कर दिया है। दीपक हूडा (Deepak Hooda) और बड़ौदा टीम के कप्तान क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के बीच कुछ विवाद हुआ था और इसके बाद हूडा ने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था। इसके बाद बीसीए के अपेक्स काउंसिल ने हूडा के ऊपर ये कार्रवाई की।

बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने इस बारे में एक प्रेस रिलीज जारी कर जानकारी दी। उनकी तरफ से एक बयान भी आया जिसमें कहा गया,

अपेक्स काउंसिल ने ये फैसला लिया है कि दीपक हूडा को इस डोमेस्टिक सीजन बड़ौदा टीम की तरफ से खेलने की इजाजत नहीं होगी। ये फैसला टीम मैनेजर और कोच से घटना के बारे में ली रिपोर्ट के बाद लिया गया। साथ ही दीपक हूडा से भी इस मामले में बात की गई।

ये भी पढ़ें: 3 प्रमुख खिलाड़ी जिन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को नहीं रिलीज करना चाहिए था

बीसीए प्रेस और पब्लिसिटी कमेटी के चेयरमैन सत्यजीत गायकवाड़ ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा,

दीपक हूडा इस सीजन सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी समेत किसी भी डोमेस्टिक कंपटीशन में बड़ौदा की तरफ से हिस्सा नहीं ले पाएंगे। वो 2021-22 सीजन से दोबारा टीम के लिए खेल सकते हैं।

बीसीए के ज्वॉइंट सेक्रेट्री ने दीपक हूडा के ऊपर लगे बैन को सही नहीं बताया

बीसीए के ज्वॉइंट सेक्रेट्री पराग पटेल ने कहा कि दीपक हूडा ने बिना मैनेजमेंट से बात किए बगैर ही टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेकर गलत किया। हालांकि पूरे सीजन के लिए उन पर बैन लगाना सही नहीं था। उन्हें वॉर्निंग देकर खेलने की इजाजत दे दी जानी चाहिए थी।

आपको बता दें कि दीपक हूडा ने क्रुणाल पांड्या पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि क्रुणाल पांड्या ने सभी टीम मेंबर्स के सामने उनकी बेइज्जती की है और उन पर चिल्लाए हैं।

ये भी पढ़ें: 3 प्रमुख टीमें जो आईपीएल की नीलामी में स्टीव स्मिथ को खरीद सकती हैं


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...