दिल्ली की नर्स ने आईपीएल के दौरान अंदरुरी खबरों के लिए भारतीय क्रिकेटर को किया था एप्रोच

Nitesh
आईपीएल
आईपीएल

आईपीएल (IPL) को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। खबरों के मुताबिक दिल्ली की एक नर्स ने आईपीएल के दौरान टीम की अंदरूनी खबरें हासिल करने के लिए एक इंडियन क्रिकेटर को एप्रोच किया था। नर्स ने सोशल मीडिया के जरिए क्रिकेटर से संपर्क साधा और उनसे अंदरुनी खबरें मांगी थी। हालांकि क्रिकेटर के नाम का खुलासा नहीं हुआ है।

द् इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक खिलाड़ी से 30 सितंबर को एप्रोच किया गया था। इसके बाद इस खिलाड़ी ने इसकी जानकारी बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट को दे दी थी। हालांकि जांच के बाद मामले को बंद कर दिया गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक जिस क्रिकेटर को एप्रोच किया गया था वो कुछ साल पहले भारतीय टीम की तरफ से खेल चुका था। बीसीसीआई के एंटी करप्शन यूनिट के चीफ अजित सिंह ने कहा " आईपीएल के दौरान इस खिलाड़ी ने हमें एप्रोच के बारे में जानकारी दे दी थी। हमने इसकी जांच की और अब ये मामला बंद हो चुका है। जिस नर्स ने खिलाड़ी को एप्रोच किया था उसका सट्टेबाजी के ग्रुप से कोई लेना-देना नहीं था और इसी वजह से आगे कोई लीड नहीं मिली।"

ये भी पढ़ें: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का बयान, भारतीय टीम में राहुल द्रविड़ का महत्व सचिन तेंदुलकर जितना ही था

अजित सिंह ने आगे कहा "हमने अच्छी तरह से जांच की। आरोपी उस प्लेयर को जानती थी। जब प्लेयर ने इसकी जानकारी हमें दी तो हमने पूरी डिटेल मांगी। उसके बाद हमने उस नर्स को भी पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन कुछ नहीं मिला और इसी वजह से इस मामले को अब बंद कर दिया गया है।

ऑनलाइन चैटिंग के दौरान प्लेइंग इलेवन के बारे में मांगी गई थी जानकारी

रिपोर्ट में आगे बीसीसीआई सोर्स के हवाले से लिखा गया " क्रिकेटर को नहीं पता था कि वो नर्स कहां रहती है और कहां काम करती है। ऑनलाइन बातचीत के दौरान उसने खिलाड़ी से कहा था कि वो बेट लगाना चाहती है और इसी वजह से उसे मैच की प्लेइंग इलेवन के बारे में जानकारी चाहिए।"

इसके बाद क्रिकेटर ने गुस्से वाली इमोजी उस नर्स को भेजी और कहा कि वो इस बारे में पुलिस से शिकायत करेगा। इससे नर्स घबरा गई और उसने रोने की इमोजी बनाकर क्रिकेटर से कहा कि वो इस मैसेज को डिलीट कर देगी और इस बातचीत के बारे में किसी को नहीं बताएगी।

ये भी पढ़ें: सिडनी टेस्ट मैच में डेविड वॉर्नर की वापसी को लेकर दिग्गज गेंदबाज ने दी प्रतिक्रिया

Quick Links

Edited by Nitesh