सिडनी टेस्ट मैच में डेविड वॉर्नर की वापसी को लेकर दिग्गज गेंदबाज ने दी प्रतिक्रिया

Nitesh
डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) की सिडनी टेस्ट मैच में वापसी को लेकर नाथन लियोन (Nathan Lyon) काफी उत्साहित हैं। लियोन ने कहा है कि उन्हें वॉर्नर की वापसी का इंतजार है और वो टीम के एक्स फैक्टर हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नाथन लियोन ने डेविड वॉर्नर को लेकर कहा " मेरे हिसाब से वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई टीम के एक्स फैक्टर हैं। वो एक वर्ल्ड क्लास बैट्समैन हैं और मुझे पूरा यकीन है कि वो अगले कुछ मुकाबलों में जबरदस्त बैटिंग करेंगे। निश्चित तौर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से उन्हें पूरा सपोर्ट मिल रहा है। ऑस्ट्रेलियाई टीम में टॉप ऑर्डर में उनकी वापसी को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।"

ये भी पढ़ें: डेल स्टेन ने आईपीएल 2021 से अपना नाम लिया वापस, बताई बड़ी वजह

डेविड वॉर्नर चोट के बाद ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में वापसी कर रहे हैं

डेविड वॉर्नर को भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स की सीरीज के दौरान चोट लग गई थी। इसी वजह से वो पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाए थे। हालांकि अब वो पूरी तरह फिट हैं और तीसरे टेस्ट मैच के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया है। हालांकि डेविड वॉर्नर ने तीसरे टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह फिट होने पर संदेह जताया है। उनके मुताबिक वो शायद ही इस मुकाबले के लिए 100 प्रतिशत फिट हो पाएं।

डेविड वॉर्नर ने कहा कि वो शायद पूरी तरह से खुलकर अपने शॉट ना खेल पाएं। वहीं विकेटों के बीच दौड़ और स्ट्राइक रोटेशन सबसे बड़ी चिंता रहेगी। उन्होंने कहा, "इस समय कुछ शॉट हैं जिन्हे मैं नहीं लगा सकता। हालांकि इससे फर्क नहीं पड़ता कि मैं कौन से शॉट खेल सकता हूं और कौन से नहीं खेल सकता हूं। मेरे लिए विकेटों के बीच दौड़ काफी अहम है। दूसरे छोर पर खड़े बल्लेबाज के साथ रनिंग कैसे की जाए। इस चीज के लिए मैं पूरी तरह फिट होना चाहुंगा।"

ये भी पढ़ें: झूलन गोस्वामी ने बताया कि वो वुमेंस बिग बैश लीग में क्यों नहीं खेलती हैं

Quick Links

Edited by Nitesh