Create

डेवोन कॉनवे की जबरदस्त पारी को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
डेवोन कॉनवे अपनी शतकीय पारी के दौरान
डेवोन कॉनवे अपनी शतकीय पारी के दौरान

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के ओपनर डेवोन कॉनवे (Devon Conway) के पहले टेस्ट शतक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

डेवोन कॉनवे ने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच में अपने डेब्यू मुकाबले में ही शानदार शतक जड़ दिया। वो 240 गेंद पर 136 रन बनाकर नाबाद रहे। हेनरी निकोल्स के साथ मिलकर उन्होंने पारी को संभाला और कीवी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। अपनी पारी में उन्होंने 16 चौके लगाए।

डेली मेल में लिखे अपने कॉलम में नासिर हुसैन ने कॉनवे के डेब्यू टेस्ट शतक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "डेवोन कॉनवे ने बेहतरीन पारी खेली और गेंदबाजों को अपने पास आने दिया। उन्होंने इस तरह से अपने डेब्यू में बैटिंग जैसे वो इसी के लिए जन्मे हों।"

ये भी पढ़ें: "मैं मॉर्डन डे क्रिकेट में एबी डीविलियर्स की तरह बल्लेबाजी करना पसंद करता"

नासिर हुसैन ने की डेवोन कॉनवे की तारीफ

नासिर हुसैन ने आगे कहा "जब लंच के बाद स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन बेहतरीन स्विंग बॉलिंग कर रहे थे तब वो डरे नहीं। हमने देखा है कि ओपनर्स को नई गेंद के खिलाफ दिक्कत होती है लेकिन कॉनवे एकदम नैचुरल दिखे। मैंने मैच शुरू होने से पहले न्यूजीलैंड के कमेंटेटर साइमन डूल से बात की थी और उन्होंने यही कहा था कि हमें केन विलियमसन के जैसा एक और खिलाड़ी मिल गया है।"

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड की शुरूआत अच्छी नहीं रही। कीवी टीम ने 114 रन पर ही 3 विकेट गंवा दिए। केन विलियमसन और रॉस टेलर जैसे दिग्गज बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। इसके बाद डेवोन कॉनवे ने बेहतरीन पारी खेली।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने WTC फाइनल मुकाबले के बाद मिल रहे लम्बे ब्रेक पर कही अहम बात

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment