Create
Notifications

डेवोन कॉनवे ने अपने डेब्यू टेस्ट शतक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

डेवोन कॉनवे टेस्ट शतक लगाने के बाद
डेवोन कॉनवे टेस्ट शतक लगाने के बाद
Nitesh
visit

अपने डेब्यू टेस्ट मैच में शतक लगाने के बाद न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने शतक पर खुशी जताई है लेकिन साथ में ये भी कहा कि उनका काम अभी पूरा नहीं हुआ है।

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स में पहले टेस्ट मैच की शुरूआत हुई। पहले बैटिंग करते हुए टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही। कीवी टीम ने 114 रन पर ही 3 विकेट गंवा दिए। केन विलियमसन और रॉस टेलर जैसे दिग्गज बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। इसके बाद डेवोन कॉनवे ने पारी को संभाला और हेनरी निकोल्स के साथ मिलकर बेहतरीन साझेदारी की।

ये भी पढ़ें: "मैं मॉर्डन डे क्रिकेट में एबी डीविलियर्स की तरह बल्लेबाजी करना पसंद करता"

डेवोन कॉनवे पहले दिन 136 रन बनाकर नाबाद हैं

डेवोन कॉनवे ने हेनरी निकोल्स के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए शतकीय भागीदारी निभाई और अपना पहला टेस्ट शतक जड़कर इतिहास में अपना नाम दर्ज कराया। कॉनवे और निकोल्स दिन की अंतिम गेंद तक खड़े रहे और अविजित 132 रन जोड़े। इस दौरान कॉनवे 136 और निकोल्स 46 रन बनाकर नाबाद रहे।

शतक लगाने के बाद स्काई से बातचीत में डेवोन कॉनवे ने कहा "ये काफी अच्छी फीलिंग है। मुझे इस चीज को लेकर सेटल होने में टाइम लगेगा। काम अभी पूरा नहीं हुआ है लेकिन मैं काफी खुश हूं। केन विलियमसन से मेरी कुछ दिनों पहले बातचीत हुई थी और उनसे पूछा था कि ऑनर्स बोर्ड पर नाम लिखे जाने पर कैसा महसूस होता है। पहली चीज उन्होंने मुझसे कही कि अब आपकी बारी है।"

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। पहला मैच लॉर्ड्स में खेला जा रहा है।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने WTC फाइनल मुकाबले के बाद मिल रहे लम्बे ब्रेक पर कही अहम बात


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now