IPL 2024 से बाहर होने के बावजूद इस खिलाड़ी ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम को किया ज्वॉइन, नहीं खेलेंगे एक भी मैच

डेवोन कॉनवे सीएसके टीम के साथ जुड़े (Photo Credit - CSK)
डेवोन कॉनवे सीएसके टीम के साथ जुड़े (Photo Credit - CSK)

Devon Conway : चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे आईपीएल 2024 में टीम के साथ जुड़ गए हैं। डेवोन कॉनवे इंजरी की वजह से इस पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। उन्होंने अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है और ना ही आगे खेलेंगे लेकिन इसके बावजूद वो सीएसके टीम के साथ जुड़ गए हैं और उनके साथ प्रैक्टिस करेंगे।

डेवोन कॉनवे को आईपीएल से पहले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान चोट लगी थी और इसी वजह से वो लगातार बाहर चल रहे थे। वो आईपीएल 2024 में एक भी मुकाबला नहीं खेल पाए। उनकी जगह पर रचिन रविंद्र ने कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के साथ ओपन किया था और बेहतरीन प्रदर्शन किया था। चेन्नई सुपर किंग्स ने डेवोन कॉनवे के रिप्लेसमेंट के तौर पर रिचर्ड ग्लीसन को टीम के साथ जोड़ा था। सीएसके की बैटिंग काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और शायद यही वजह है कि टीम ने एक तेज गेंदबाज को टीम के साथ जोड़ा है।

डेवोन कॉनवे सीएसके टीम के साथ जुड़े

हालांकि अब फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है कि डेवोन कॉनवे सीएसके टीम के साथ जुड़ गए हैं।

डेवोन कॉनवे की अगर बात करें तो आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उनका परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा था। उन्होंने लगातार सीएसके के लिए ओपन किया था और टीम को टाइटल जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। कॉनवे ने आईपीएल के दौरान कई जबरदस्त पारियां खेली थीं। उन्होंने पिछले सीजन 16 मैचों में 672 रन बनाए थे, जिसमें उनका हाईएस्ट स्कोर नाबाद 92 रन रहा था। उन्होंने 6 अर्धशतक लगाए थे। ऋतुराज गायकवाड़ के साथ मिलकर कॉनवे ने कई सारे मैचों में टीम को जबरदस्त शुरुआत दिलाई थी।

आपको बता दें कि डेवोन कॉनवे की कमी इस सीजन सीएसके को खली नहीं थी, क्योंकि रचिन रविंद्र ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। हालांकि कुछ मैचों से उनकी ओपनिंग में बदलाव हुआ है और अजिंक्य रहाणे अब ओपन करने लगे हैं। इसी वजह से टीम को उतनी अच्छी शुरुआत नहीं मिल पा रही है। सीएसके की टीम अभी तक 4 मैच जीत चुकी है और प्लेऑफ में जाने की प्रबल दावेदार लग रही है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now