विराट कोहली की टेस्ट जर्सी को पाकर श्रीलंकाई खिलाड़ी हुआ खुश, सोशल मीडिया पर की खास पोस्ट

धनंजया डी सिल्वा ने विराट कोहली को जर्सी गिफ्ट करने के लिए धन्यवाद कहा है
धनंजया डी सिल्वा ने विराट कोहली को जर्सी गिफ्ट करने के लिए धन्यवाद कहा है

क्रिकेट के आधुनिक युग में विराट कोहली (Virat Kohli) की गिनती सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है। इस खिलाड़ी ने अपने हुनर से बड़ा नाम बनाया है और इसी वजह इनको रोल मॉडल मानने वालों की कमी नहीं है। दुनिया भर के लोग कोहली की उनके खेल के प्रति प्रतिबद्धता के लिए प्रशंसा करते हैं। वह न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में कई महत्वाकांक्षी और युवा क्रिकेटरों के लिए एक प्रेरणा बन गए हैं। सिर्फ देश ही नहीं विदेशी खिलाड़ी भी कोहली के खेल और उनकी फिटनेस के दीवाने हैं। उनके प्रशंसकों में श्रीलंका के ऑलराउंडर धनंजया डी सिल्वा (Dhananjaya de Silva) का नाम भी शामिल हो गया है।

डी सिल्वा भी विराट कोहली की तरह ही क्रिकेटर के मैदान में जौहर दिखाना चाहते हैं और उन्हें अपने आदर्श से अब गिफ्ट भी मिल गया है। विराट कोहली ने डी सिल्वा को साइन की हुई अपनी टेस्ट जर्सी गिफ्ट की है। श्रीलंकाई खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कोहली से मिली जर्सी की तस्वीर साझा की।

विराट कोहली ने गिफ्ट की जर्सी

डी सिल्वा ने विराट से मिली जर्सी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,

जो आप वास्तव में करना चाहते हैं उसे करने की कोशिश मत छोड़े। जहाँ प्यार और प्रेरणा होती है, मुझे नहीं लगता आप गलत जा सकते।
इस गिफ्ट के लिए धन्यवाद @virat.kohli आप क्रिकेट के लिए शानदार एम्बेसडर हैं। आगे भी पीढ़ियों को प्रेरणा देते रहें।

आपको बता दें कि हाल ही में भारत दौरे पर आई श्रीलंका के लिए बेंगलुरु में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में धनंजया डी सिल्वा ने विराट कोहली को एलबीडबल्यू आउट किया था। डी सिल्वा ने अपने करियर में 40 टेस्ट, 56 वनडे और 23 टी20 मैच खेले हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment