Create
Notifications

युजवेंद्र चहल को छोड़ने आईं मंगेतर धनश्री, वीडियो वायरल

युजवेंद्र चहल
युजवेंद्र चहल
निरंजन

युजवेंद्र चहल ने आईपीएल से पहले रोका करके फैन्स को बताया था। अब युजवेंद्र चहल का मुंबई एयरपोर्ट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी मंगेतर धनश्री के साथ नजर आए हैं। युजवेंद्र चहल कप उनकी मंगेतर एयरपोर्ट तक छोड़ने के लिए आईं थी। पिछले सप्ताह ही युजवेंद्र चहल ने सगाई की है।

आईपीएल के लिए टीमों के रवाना होने का सिलसिला भी कुछ ही दिनों में शुरू हो जाएगा। खिलाड़ियों कप कोरोना वायरस का टेस्ट कराकर दो बार नेगेटिव आना होगा, इसके बाद ही उन्हें यूएई जाने की अनुमति दी जाएगी। युजवेंद्र चहल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं ऐसे में शायद मुंबई एयरपोर्ट से वह टीम से जुड़ने के लिए बेंगलुरु गए होंगे।

यह भी पढ़ें: आईपीएल बिड में कम्पनी का 300 करोड़ टर्नओवर जरूरी

युजवेंद्र चहल की मंगेतर हैं डेंटिस्ट

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा एक डेंटिस्ट हैं। इसके अलावा वह एक कोरियोग्राफर भी हैं। धनश्री के यूट्यूब चैनल पर उन्हें डेढ़ मिलियन लोग फॉलो करते हैं। धनश्री को इन्स्टाग्राम पर भी करीबन पांच लाख लोग फॉलो करते हैं। युजवेंद्र चहल ने सगाई के बारे में एक फोटो पोस्ट करते हुए जानकारी दी थी।

आईपीएल टीम से जुड़ने के लिए युजवेंद्र चहल जब एयरपोर्ट पर आए तब मंगेतर धनश्री उन्हें छोड़ने के लिए आईं। फैन्स और कुछ मीडिया के लोगों के आग्रह करने के बाद दोनों ने साथ मिलकर एक फोटो भी खिंचवाई।

आईपीएल के लिए ट्रेनिंग और कैम्प शुरू करने के लिए इस महीने टीमों को यूएई के लिए रवाना होना है। ऐसे में खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट की प्रक्रिया से भी गुजरना होगा। दो टेस्ट जाने से 24 घंटे पहले नेगेटिव आने पर ही यूएई जाने की अनुमति खिलाड़ियों को दी जाएगी। 19 सितम्बर से टूर्नामेंट शुरू होना है इसके लिए बीसीसीआई फ़िलहाल टाइटल प्रायोजक तलाश रही है। बिड्स प्रक्रिया चल रही है तथा जल्दी ही आईपीएल को इस साल के लिए नया टाइटल स्पॉन्सर मिलेगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...