Create
Notifications

रोहित शर्मा को लगातार टेस्ट टीम में मौका मिलना चाहिए, पूर्व क्रिकेटर ने दिया बयान

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
Nitesh
ANALYST
Modified 24 Jan 2021
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज स्पिनर दिलीप दोषी (Dilip Doshi) का मानना है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टेस्ट क्रिकेट में लगातार मौके दिए जाने की जरुरत है। दिलीप दोषी के मुताबिक रोहित शर्मा इस वक्त दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों की श्रेणी में आते हैं और उन्हें टेस्ट मैचों में भी लगातार मौका मिलना चाहिए।

हाल ही में रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था। हालांकि वो कोई बड़ा स्कोर नहीं बना पाए थे लेकिन भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने में कामयाब रहे थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों में रोहित शर्मा ने 32.25 की औसत से एक अर्धशतक लगाते हुए 129 रन बनाए थे।

कई क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना है कि रोहित शर्मा ने तेजी से रन बनाने के चक्कर में अपना विकेट गंवा दिया। हालांकि दिलीप दोषी इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं और उनका मानना है कि रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी अपना स्ट्रोक जरुर खेलेंगे।

ये भी पढ़ें: यो-यो टेस्ट में सबसे ज्यादा स्कोर हासिल करने वाले टॉप-3 भारतीय क्रिकेटर, विराट कोहली का नाम शामिल नहीं

रोहित शर्मा जैसे प्लेयर को लगातार मौके मिलने चाहिए - दिलीप दोषी

स्पोर्ट्सकीड़ा पर इंद्रानिस बसु के साथ खास बातचीत में दिलीप दोषी ने कहा " रोहित शर्मा भारत के महान बल्लेबाजों में से एक हैं और हमें उन्हें लगातार मौका देना होगा। हमें उन्हें ये बताने की जररत है कि आप अपना समय लीजिए और टीम में उनकी भूमिका भी स्पष्ट होनी चाहिए।"

दिलीप दोषी ने आगे कहा " रोहित शर्मा एक जबरदस्त प्लेयर हैं और स्ट्रोक खेलने के लिए जाने जाते हैं। उनके पास शॉट्स खेलने के लिए काफी ज्यादा समय रहता है। निश्चित तौर पर वो जल्दबाजी करते हैं लेकिन जितने भी आक्रामक बल्लेबाज हैं वो ऐसा करते हैं। आप इस चीज को उनसे नहीं छीन सकते हैं, क्योंकि इसके बाद वो रोहित शर्मा नहीं रहेंगे जिसके लिए वो जाने जाते हैं।"

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें रिलीज करके उनकी टीमों ने काफी सही फैसला लिया

Published 24 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now