Create
Notifications

ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह हराने के बाद श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने दिया बड़ा बयान 

दूसरे टेस्ट मैच के बाद श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान हाथ मिलाते हुए
दूसरे टेस्ट मैच के बाद श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान हाथ मिलाते हुए
reaction-emoji
Prashant Kumar

गॉल में खेले दो टेस्ट मैचों की सीरीज (SL vs AUS) के दूसरे मैच में मेजबान श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को एक पारी 39 रनों से हराया। इस तरह घरेलू टीम ने सीरीज 1-1 की बराबरी पर समाप्त की। मैच के बाद श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आये और कुछ अहम बातों का भी जिक्र किया।

मैच के बाद करुणारत्ने ने प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कहा,

पहले मैच में हम कुछ ज्यादा नहीं कर सके थे। हम एक बड़ा स्कोर पाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे। सभी बल्लेबाजों ने योगदान दिया और हम पहली पारी में एक बड़े टोटल तक पहुँचने में सक्षम रहे। पता था कि यह विकेट कुछ दिनों के लिए अच्छा होने वाला है। चंडीमल ने 200 बनाया, अन्य बल्लेबाजों ने अच्छी तरह से समर्थन किया। पहले मैच में विकेट काफी स्पिन हुआ, इसीलिए हमें कुछ और करना था। यहाँ हमने अपनी नार्मल क्रिकेट खेली। 2-0 हो सकता था, लेकिन लड़कों ने अच्छी वापसी की। डेब्यू करने वाले खिलाड़ियों ने अभी अपना कार्य अच्छे से किया। प्रभात - शुरू से ही जानता था कि वह अहम होगा। यह पाकिस्तान सीरीज के लिए आत्मविश्वास बढ़ाने वाला है। बस मूल बातें और अपने दिल से खेलना चाहते हैं।

श्रीलंका ने दर्ज की बड़ी जीत

गॉल टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में स्टीव स्मिथ और मार्नस लैबुशेन के शतकों की मदद से 364 रन बनाये थे। जवाब में श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। चार बल्लेबाजों ने अर्धशतक जमाया। वहीँ दिनेश चंडीमल ने शानदार दोहरा शतक बनाते हुए 206 रनों की नाबाद पारी खेली। इस तरह श्रीलंका की पहली पारी 554 के स्कोर पर समाप्त हुई और उन्हें 190 रनों की बढ़त हासिल हुई।

ऑस्ट्रेलिया दूसरी पारी में लड़खड़ा गई और टीम का कोई भी बल्लेबाज संघर्ष नहीं कर पाया। पूरी टीम 41 ओवर में 151 के स्कोर पर ढेर हो गई और श्रीलंका ने 39 रनों से मैच जीता।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...