Create
Notifications

आईपीएल 2020 - पहले मैच के लिए दिनेश कार्तिक का बयान

दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक
निरंजन

दिनेश कार्तिक की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स का पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ होना है। दिनेश कार्तिक ने इसको लेकर प्रतिक्रिया दी है। दिनेश कार्तिक ने कहा है कि यह अच्छी बात है कि हमें पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना पड़ रहा है। मुंबई इंडियंस को दिनेश कार्तिक ने एक मजबूत टीम कहा है और और उनके खिलाफ बेहतरीन मैच होने की उम्मीद भी उन्होंने जताई।

दिनेश कार्तिक ने कहा मजबूत लाइनअप और विश्व स्तरीय खिलाड़ियों की टीम मुंबई इंडियंस है। उनके खिलाफ पहला ही मैच खेलना अच्छा है। उनके खिलाफ खिताबों की भरमार होने की बात कहते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा कि हमें उम्मीद है कि हम एक शानदार शुरुआत अपने पहले ही मुकाबले में करेंगे।

यह भी पढ़ें: हार को लेकर मयंक अग्रवाल ने दिया बड़ा बयान

दिनेश कार्तिक पर जिम्मेदारी

दिनेश कार्तिक पर इस टीम की बल्लेबाजी के अलावा कप्तानी की जिम्मेदारी भी रहेगी। टीम को गाइड करते हुए एक बेहतर रणनीति को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैदान पर लागू करने की जिम्मेदारी उनकी रहेगी। हालांकि दिनेश कार्तिक की टीम में भी कुछ विश्व स्तरीय खिलाड़ी मौजूद हैं। देखना होगा केकेआर की शुरुआत इस मैच में कैसी रहेगी।

दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल का आगाज बेहतरीन नहीं रहा था। पहले मैच में उनका सामना महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स से हुआ था। चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुंबई इंडियंस को शिकस्त दी थी। इसके बाद इस टीम पर अगला मैच जीतने का दबाव निश्चित रूप से बना होगा।

केकेआर की टीम में आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, सुनील नारेन जैसे दिग्गज खिलाड़ी हैं, ऐसे में मुंबई इंडियंस के लिए मुकाबला जीतना इतना आसान नहीं रहेगा। मुंबई के पास केकेआर की तुलना में स्पिन गेंदबाजी आक्रमण काफी कमजोर नजर आता है। रोहित शर्मा को पिछले मैच में हुई गलतियों से सीखते हुए एक नई रणनीति के तहत इस बार मैदान पर उतरने की जरूरत होगी।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...