Create

इंग्लैंड की टीम में शामिल होते ही ट्रोल करने वालों से डरकर खिलाड़ी ट्विटर छोड़ भागा

India v England - 4th Test: Day One
India v England - 4th Test: Day One
reaction-emoji
Naveen Sharma

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) को लेकर हुए विवाद ने इंग्लैंड (England) के खिलाड़ियों में बेचैनी और परेशानी पैदा कर दी है। न्यूजीलैंड (New Zealand) और इंग्लैंड के बीच दो मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट के दौरान रॉबिन्सन ने अंग्रेजी राष्ट्र के लिए अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की और टेस्ट में डेब्यू किया। इस दौरान लोगों ने उनके आठ साल पुराने ट्वीट के स्क्रीन शॉट शेयर किये जिनमें अश्लील भाषा का इस्तेमाल था। इसे लेकर इंग्लैंड बोर्ड ने जांच बैठाते हुए रॉबिन्सन को सस्पेंड कर दिया है। अब डॉम बेस (Dom Bess) को अगले टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया है लेकिन बेस ने टीम में शामिल करने की घोषणा के बाद अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया।

शायद यह डर होगा कि कहीं ट्रोल करने वाले लोग उनके पुराने ट्वीट भी वायरल न कर दें। ट्विटर पर हर छोटी बात का भी मुद्दा बन जाता है और जब एक सेलेब्रिटी की तरफ से कुछ कहा जाता है, तो ट्रोल ज्यादा सक्रिय होते हैं। इन सब चीजों से ध्यान हटाने के लिए बेस ने अपना अकाउंट बंद कर लिया।

एक नामी महिला पत्रकार ने अपने ट्विटर पर लिखा कि डॉम बेस ने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है। मुझे संदेह है कि अगर ये अजीब लोग क्रिकेटर के पुराने पोस्ट के माध्यम से पीछे हटने पर जोर देते हैं, तो वह ऐसा करने वाले अंतिम व्यक्ति नहीं होंगे। इससे प्रशंसक खिलाड़ियों के साथ सीधे संपर्क का अवसर चूक जाते हैं। जो मुझे लगता है एक नुकसान है।

उल्लेखनीय है कि रॉबिन्सन ने पहले ही टेस्ट मैच में धाकड़ खेल दिखाते हुए 7 विकेट चटकाए लेकिन ट्विटर पोस्ट विवाद के कारण उन्हें अबी सस्पेंड कर दिया गया है। इंग्लैंड के प्रधानमंत्री बॉरिस जॉनसन ने रॉबिन्सन के लिए इतना कड़ा रुख अपनाने को सही नहीं माना।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...