Create
Notifications

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में बड़ा बदलाव

इंग्लिश टीम
इंग्लिश टीम
ANALYST

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एजबेस्टन में गुरुवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट के लिए यॉर्कशायर के ऑफ स्पिनर डॉम बेस (Dom Bess) को टीम में शामिल किया है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रॉ समाप्त हो गया था। हालांकि जैक लीच फिट हैं लेकिन डॉम बेस को कवर के तौर पर टीम में शामिल कर लिया गया है।

इंग्लिश टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा कि मैच में चोट या कोरोना के कारण प्रभावित होने की स्थिति में बेस को कवर प्रदान करने के लिए बुलाया गया था। मौजूदा प्रतिबंधों को देखते हुए खिलाड़ियों को खेलने के लिए इंग्लैंड के बबल के भीतर रहना होगा। बेस के आने से इंग्लिश टीम के पास दो स्पिनर हो जाएँगे।

जैक लीच को खिलाने पर हो सकता है विचार

लॉर्ड्स में लीच को इंग्लैंड की टीम से बाहर रखा गया था और अब उन्हें अंतिम इलेवन में शामिल करने पर विचार किया जा सकता है। सिल्वरवुड ने कहा कि वहां जाने पर पता चलेगा लेकिन हमने बेस को कवर के तौर पर शामिल किया है। बेस को 48 घंटे के लिए आइसोलेशन में रहने के बाद 9 जून को टीम के साथ ट्रेनिंग के लिए आना है।

लॉर्ड्स में इंग्लैंड के प्रदर्शन को लेकर सिल्वरवुड ने स्वीकार किया कि उनके बल्लेबाजों को उनकी पहली पारी के दौरान अनुशासन की कमी का सामना करना पड़ा। एक स्तर पर उन्हें 6 विकेट पर 140 पर सिमेट दिया गया था, जिसमें कई खिलाड़ी ढीले शॉट खेले। उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि शॉट प्रबंधन के साथ हमने कई बार अनुशासन की कमी दिखाई और हमने इसकी कीमत चुकाई। यह कुछ ऐसा है जिसे हमने संबोधित किया और ड्रेसिंग रूम में बात की।

उल्लेखनीय है कि पहले टेस्ट में डेब्यू करने वाले ओली रॉबिन्सन को अश्लील ट्वीट मामले के कारण सस्पेंड कर दिया गया है। वह अगले मैच में नहीं खेल पाएँगे।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now