Create
Notifications

स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा इंग्लैंड जीतेगी टी20 वर्ल्ड कप, ड्वेन ब्रावो ने कहा, मजाक अच्छा कर लेते हो

ड्वेन ब्रावो
ड्वेन ब्रावो
reaction-emoji
Nitesh

वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) के एक बयान पर करारा जवाब दिया है। स्टुअर्ट ब्रॉड ने बयान दिया है कि इंग्लैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतेगी। इस पर ब्रावो ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें नहीं पता था कि ब्रॉड कॉमेडियन बन गए हैं।

इंग्लैंड ने मैनचेस्टर में खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में पाकिस्तान को 3 विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली। इंग्लैंड के इस प्रदर्शन से स्टुअर्ट ब्रॉड काफी प्रभावित हैं। यही वजह है कि उन्होंने कहा है कि इयोन मोर्गन इस बार टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाएंगे।

स्टुअर्ट ब्रॉड के बयान पर ड्वेन ब्रावो की प्रतिक्रिया

इस पर ड्वेन ब्रावो ने स्टुअर्ट ब्रॉड को जबरदस्त जवाब दिया। उन्होंने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी और ब्रॉड को टैग भी किया। उन्होंने कहा "मुझे नहीं पता था कि स्टुअर्ट ब्रॉड अब कॉमेडियन बन गए हैं। सभी टीमों को शुभकामनाएं और देखते हैं क्या होता है।"

वहीं पूर्व भारतीय स्पिनर मुरली कार्तिक ने भी इंग्लैंड टीम का मजाक उड़ाया और कहा कि इंग्लैंड हर टूर्नामेंट से पहले यही कहती है कि "इट्स कमिंग होम" जबकि ट्रॉफी उनसे काफी दूर होती है।

अगर टी20 वर्ल्ड कप की बात करें तो कई सारे एक्सपर्ट्स का मानना है कि इस बार वेस्टइंडीज, इंडिया और इंग्लैंड की टीम फेवरिट है। वेस्टइंडीज की टीम डिफेंडिंग चैंपियन है और हाल ही में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज में बुरी तरह हराया है।

इससे पहले माइकल वॉन ने भी टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड को फेवरिट बताया था। माइकल वॉन के मुताबिक इंग्लैंड की टीम हर मामले में बेहतर है और इस बार वो ट्रॉफी जीत सकते हैं।

इंग्लैंड की अगर बात करें तो उन्होंने अपना पहला टी20 वर्ल्ड कप 2010 में जीता था। वेस्टइंडीज में हुए उस टूर्नामेंट में उन्होंने खिताबी जीत हासिल की थी। उसके छह साल बाद जब भारत में टी20 वर्ल्ड कप खेला गया तब एक बार फिर टीम फाइनल तक पहुंची लेकिन वहां पर उन्हें वेस्टइंडीज से हार का सामना करना पड़ा। कार्लोस ब्रैथवेट ने बेन स्टोक्स के एक ही ओवर में लगातार चार छक्के लगाकर अपनी टीम को ऐतिहासिक जीत दिला दी थी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...