Create

"इंग्लैंड बोर्ड ने ओली रॉबिन्सन को सस्पेंड करके सही फैसला लिया है"

ओली रॉबिन्सन
ओली रॉबिन्सन
Nitesh

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग (Michael Holding) ने ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) मामले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। होल्डिंग ने कहा है कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने रॉबिन्सन को सस्पेंड करके सही फैसला लिया है।

होल्डिंग ने कहा कि बोर्ड को मामले की जांच करनी ही थी लेकिन उन्हें इस मामले को जल्द ही सेटल कर लेना चाहिए ताकि ओली रॉबिन्सन के जीवन पर कोई असर ना पड़े।

ओली रॉबिन्सन मामले की जांच जल्द से जल्द पूरी हो - माइकल होल्डिंग

माइकल होल्डिंग ने स्काई स्पोर्ट्स से खास बातचीत में कहा "मेरे हिसाब से ईसीबी ने ओली रॉबिन्सन को सस्पेंड करके सही फैसला लिया है। लेकिन उन्हें ज्यादा दिन के लिए सस्पेंड नहीं करना चाहिए। उन्हें इस मामले की जांच जल्द से जल्द करनी चाहिए, क्योंकि इससे रॉबिन्सन की लाइफ पर काफी असर पड़ेगा। उनकी ना केवल क्रिकेटिंग लाइफ बल्कि सामान्य लाइफ पर भी असर पड़ेगा।"

ये भी पढ़ें: इमरान ताहिर ने पाकिस्तान की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

होल्डिंग ने कहा "उम्मीद करता हूं कि ईसीबी जल्द से जल्द इस मामले को अच्छी तरह से सुलझा ले। जो लोग अन्य जगहों पर भी काम करते हैं वहां पर भी कंट्रोवर्सी होती है। उन्हें तभी तक सस्पेंड किया जाता है जब तक मामले की जांच चल रही होती है और अगर उन्हें क्लीन चिट मिल गई तो फिर दोबारा से वो अपने काम पर जा सकते हैं।"

आपको बता दें कि हाल ही में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने पुराने ट्वीट्स के कारण लॉर्ड्स टेस्ट मैच में अपना डेब्यू करने वाले ओली रॉबिन्सन को इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड कर दिया था। साल 2012 और 2013 में ओली रॉबिन्सन ने नस्लवादी और सेक्सिस्ट कमेंट किए थे और अब उनका ये पुराना ट्वीट सामने आने के बाद उनके खिलाफ ये बड़ी कार्रवाई की गई है। ओली रॉबिन्सन ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने कुल मिलाकर सात विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें: "रोहित शर्मा को देखने में मजा आता है लेकिन अभी वो टेस्ट क्रिकेट का कोड क्रैक नहीं कर पाए हैं"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...