वीवीएस लक्ष्मण ने खाली स्टेडियम में आईपीएल के लिए दिया बयान

वीवीएस लक्ष्मण
वीवीएस लक्ष्मण

वीवीएस लक्ष्मण ने आईपीएल का आयोजन खाली स्टेडियम में होने को लेकर बयान दिया है। वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि खाली स्टेडियम से आईपीएल पर असर नहीं पड़ेगा। खेल की ऊर्जा और गुणवत्ता वैसी ही बनी रहेगी। आगी वीवीएस लक्ष्मण आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं।

ट्विटर पर सनराइजर्स हैदराबाद ने एक वीडियो रिलीज किया जिसमें वीवीएस लक्ष्मण खाली स्टेडियम में आईपीएल और खेल प्रभावित नहीं होने की बात करते हैं। वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि खेल की ऊर्जा में खाली स्टेडियम के कारण कमी नहीं आएगी। हालांकि उन्होंने यह जरुर कहा कि यूएई में पिचें धीमी जरुर हो सकती हैं। उम्मीद है कि मैदान के कर्मचारी इसका ध्यान रखेंगे।

यह भी पढ़ें: आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से 3 तूफानी अर्धशतक

वीवीएस लक्ष्मण की टीम देरी से पहुंची

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अन्य टीमों की तुलना में देरी से यूएई पहुंची। दिल्ली कैपिटल्स और हैदराबाद के अलावा सभी टीमों ने एक या दो दिन पहले ही उड़ान भर ली थी। हैदराबाद की टीम देरी से पहुँचने के बाद भी वहां क्वारंटीन और अन्य प्रक्रियाओं में शामिल हो चुकी है।

वीवीएस लक्ष्मण
वीवीएस लक्ष्मण

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भारतीय घरेलू क्रिकेट के कुछ युवा खिलाड़ी हैं। एक योजना के तहत नीलामी में इन सभी को हैदराबाद की टीम के लिए खरीद लिया गया। अनुभव के नजरिये से देखा जाए तो केन विलियमसन, डेविड वॉर्नर और भुवनेश्वर कुमार इस टीम में है। राशिद खान स्पिन विभाग में उम्दा प्रदर्शन करने के लिए मौजूद हैं।

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए भारत से टूर्नामेंट को बाहर लेकर जाया गया है। 19 सितम्बर से शुरू होने के बाद यह टूर्नामेंट अगले दो महीने तक चलेगा और 10 नवम्बर को फाइनल मैच के साथ ही इसका समापन हो जाएगा। पहले मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला होगा। पिछले सीजन में इन दोनों टीमों के बीच ही फाइनल हुआ था जिसमें मुंबई ने एक रन से बाजी मारी थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now