Create
Notifications

"रोहित और हार्दिक साथ में मिलकर 60 से ज्यादा रन बनाएंगे"- इंग्लैंड और भारत के बीच दूसरे टी20 मुकाबले को लेकर दिग्गज ने की भविष्यवाणी

हार्दिक पांड्या ने पहले मुकाबले में शानदार अर्धशतक लगाया था
हार्दिक पांड्या ने पहले मुकाबले में शानदार अर्धशतक लगाया था
Prashant Kumar

इंग्लैंड और भारत के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज (ENG vs IND) का दूसरा मुकाबला शनिवार की शाम को एजबेस्टन में खेला जायेगा। इस मुकाबले के लिए पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कुछ भविष्यवाणियां की है।

सीरीज के पहले मुकाबले में मेहमान टीम ने जबरदस्त खेल दिखाते हुए मेजबान इंग्लैंड को 50 रनों से मात दी थी। ऐसे में एजबेस्टन में जीत दर्ज करते भारत सीरीज में अजेय बढ़त लेना चाहेगा।

अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किये गए वीडियो में, आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या से बल्ले के साथ अहम योगदान देने की भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि रोहित और हार्दिक मिलकर 60 से ज्यादा रन बनाएंगे। हार्दिक ने अकेले ही अर्धशतक लगाया था और रोहित भी वास्तव में पिछले मैच में अच्छे दिख रहे थे। उन्होंने मेरे विचार से ठीक बल्लेबाजी की थी।

इंग्लैंड के लिए पूर्व खिलाड़ी ने जोस बटलर और लियाम लिविंगस्टोन के बल्ले से रनों की उम्मीद जताई। चोपड़ा ने कहा,

जोस बटलर और लिविंगस्टोन मिलकर 60 से अधिक रन बनाएंगे। जोस बॉस पिछले मैच में जीरो पर आउट हुए थे लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता।

मिल्स और चहल साथ में तीन या उससे अधिक विकेट चटकायेंगे - आकाश चोपड़ा

युजवेंद्र चहल ने साउथैम्पटन में खेले गए मुकाबले में दो विकेट लिए थे
युजवेंद्र चहल ने साउथैम्पटन में खेले गए मुकाबले में दो विकेट लिए थे

आकाश चोपड़ा का मानना है कि युजवेंद्र चहल और टाइमल मिल्स अपनी-अपनी टीम के लिए गेंदबाजी में अच्छा करेंगे। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि मिल्स और चहल एक साथ यहां तीन या अधिक विकेट लेंगे, हालांकि अगर हम आखिरी मैच देखें तो क्रिस जॉर्डन बेहतर थे, और हमारी तरफ से भुवनेश्वर कुमार नई गेंद के साथ, चहल बाद में लेकिन बीच में हार्दिक ने शानदार गेंदबाजी की थी।

दिग्गज कमेंटेटर ने मुकाबले में इंग्लैंड की जीत की भविष्यवाणी करते हुए कहा,

मुझे लगता है, हालांकि यह एक रिवर्स जिंक्स हो सकता है, मैंने पिछले मैच में भी कहा था कि इंग्लैंड जीतेगा और टेस्ट मैच में भी, मैं इंग्लैंड की जीत के साथ जा रहा हूं ताकि सीरीज 1-1 से बराबर हो, अंतिम मुकाबला निर्णायक हो।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...