Create

"शिखर धवन और सूर्यकुमार यादव 75 से अधिक रन बनाएंगे" - तीसरे वनडे से पहले हुई बड़ी भविष्यवाणी 

शिखर धवन और सूर्यकुमार यादव को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी
शिखर धवन और सूर्यकुमार यादव को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी
reaction-emoji
·
Prashant Kumar

भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला (ENG vs IND) रविवार (17 जुलाई) को खेला जायेगा। इस मुकाबले के लिए पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लेकर भविष्यवाणी है। चोपड़ा के मुताबिक ये दोनों बल्लेबाज इस मैच में बल्ले के साथ अहम योगदान देंगे।

सीरीज का आखिरी मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम है। सीरीज 1-1 से बराबर है और आज का मैच जो भी टीम जीतेगी, सीरीज उसी के नाम रहेगी। दोनों ही टीमों की बल्लेबाजी सीरीज में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रही है।

शिखर धवन का बल्ला अभी तक उम्मीद के अनुरूप नहीं चला है। पहले मैच में धवन ने 31 रनों की नाबाद पारी खेली थी लेकिन उन्होंने काफी धीमी बल्लेबाजी की। वहीँ दूसरे मैच में धवन महज 9 रन बनाकर आउट हो गए थे। बात की जाए सूर्यकुमार यादव की, तो उन्हें पहले मैच में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था। वहीँ दूसरे मैच में उन्होंने 27 रन का योगदान दिया।

शिखर धवन और सूर्यकुमार यादव को लेकर आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी

अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किये गए वीडियो में, आकाश चोपड़ा ने धवन और सूर्यकुमार के बल्ले से रनों की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा,

धवन और स्काई मिलकर 75 से अधिक रन बनाएंगे। शिखर धवन पिछले गेम में चूक गए थे, यह थोड़ा दुर्भाग्यपूर्ण डिसमिसल था, वह पहले मैच में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, मुझे लगता है कि वह इस मैच में रन बनाएंगे। सूर्यकुमार यादव पहले मैच में बल्लेबाजी करने नहीं उतरे, टी20 में शतक बनाया और पिछले मैच में ठीक बल्लेबाजी कर रहे थे।
youtube-cover

इसके अलावा चोपड़ा ने सीरीज के विजेता के रूप में भारतीय टीम का समर्थन किया है। उन्होंने कहा,

मैं भारत के इस मुकाबले के जीतने की भविष्यवाणी कर रहा हूं, मुझे यही लगता है। आइए देखें कि वे जीतते हैं या नहीं, लेकिन अगर यह सीरीज निर्णायक है, तो मुझे भारत के साथ 100% जाना होगा।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...