Create

इंग्‍लैंड के दिग्‍गज क्रिकेटर ने हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी की जमकर की तारीफ

हार्दिक पांड्या को इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में प्‍लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया
हार्दिक पांड्या को इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में प्‍लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया
Vivek Goel

भारत (India Cricket team) और इंग्‍लैंड (England Cricket team) के बीच हाल ही में संपन्‍न वनडे सीरीज में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से फैंस का दिल जीता। पांड्या की गेंदबाजी की विशेषकर तारीफ हो रही है क्‍योंकि उन्‍होंने विरोधी टीम के बल्‍लेबाजों को अपने मिश्रण से खूब परेशान किया।

इंग्‍लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्‍वान ने भी हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी की जमकर तारीफ की। स्‍वान ने कहा कि हार्दिक पांड्या ने शॉर्ट पिच गेंदों से इंग्लिश बल्‍लेबाजों को दबाव में रखा।

हार्दिक पांड्या ने इंग्‍लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 6 विकेट लिए और इसमें से ज्‍यादातर विकेट शॉर्ट पिच गेंदों पर मिले। हार्दिक पांड्या ने इंग्‍लैंड के खिलाफ तीसरे व अंतिम वनडे में अपने करियर का सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करते हुए 24 रन देकर चार विकेट लिए।

ग्रीम स्‍वान ने सोनी स्‍पोर्ट्स पर सीरीज की समीक्षा करते हुए ध्‍यान दिलाया कि हार्दिक पांड्या ने अपनी शॉर्ट पिच गेंदों की गति से इंग्लिश बल्‍लेबाजों को चकित किया। उन्‍होंने कहा, 'हार्दिक पांड्या ने जिस तरह गेंदबाजी की, वो मुझे बहुत रास आया। उसने शॉर्ट गेंद डाली। हार्दिक पांड्या के पास अच्‍छी गति है। वो उनमें से एक है, क्‍योंकि वो एक ऑलराउंडर है तो आप सोचते हैं कि वो बस मध्‍यम गति का गेंदबाज है, लेकिन वो काफी तेज गेंदबाजी करता है। वो मजबूत है।'

स्‍वान ने हार्दिक पांड्या के साधारण गेम प्‍लान की तारीफ की, जिससे उन्‍होंने इंग्लिश बल्‍लेबाजों के विकेट लिए। पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर ने कहा, 'हार्दिक पांड्या का कद अच्‍छा है। वो टॉप बल्‍लेबाजों को परेशान करता है। उसने पुछल्‍ले बल्‍लेबाजों को आउट नहीं किया। उसने इंग्‍लैंड के टॉप ऑर्डर के बल्‍लेबाजों को आउट किया। तो शाबाश हार्दिक। उसका गेम प्‍लान बहुत आसान था। दौड़कर आओ, पिच पर दम से गेंद पटको और तेज बाउंसर डालो। मुझे ये बहुत पसंद आया।'

हार्दिक पांड्या को इंग्‍लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में प्‍लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया था। गेंदबाजी में 6 विकेट लेने के अलावा हार्दिक पांड्या ने दो पारियों में 100 रन भी बनाए, जिसमें आखिरी मैच में 71 रन की मैच जिताऊ पारी शामिल है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...