"भारत में ऐसा कोई चयनकर्ता पैदा नहीं हुआ जो विराट कोहली को ड्रॉप कर सके"- पाकिस्तान से आई बड़ी प्रतिक्रिया 

राशिद लतीफ़ ने विराट कोहली को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है
राशिद लतीफ़ ने विराट कोहली को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है

भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। उनके खराब फॉर्म के कारण कई पूर्व खिलाड़ी उन्हें ड्रॉप करने की भी मांग कर रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ़ (Rashid Latif) का एक बड़ा बयान आया है। लतीफ ने कहा कि भारत में जन्म लेने वाला ऐसा कोई चयनकर्ता नहीं है जो विराट कोहली को ड्रॉप कर सके। इस साल कोहली का तीनों ही प्रारूपों में काफी निराशाजनक प्रदर्शन देखने को मिला है और उनको लेकर काफी चर्चाएं भी हो रही हैं।

इंग्लैंड दौरे पर अभी अभी तक विराट कोहली का बल्ला खामोश है और उनके पास एकमात्र वनडे मैच है, जिसमें अच्छा करते हुए दौरे को बेहतर तरीके से समाप्त करने का प्रयास कर सकते हैं। एकमात्र टेस्ट में विराट ने 11 और 20 का स्कोर बनाया था। वहीं टी20 सीरीज के दो मैचों में 1 और 11 का स्कोर उनके बल्ले से आया। वनडे सीरीज के पहला मैच खेलने से चूकने वाले कोहली ने दूसरे मैच में 16 रन बनाये।

राशिद लतीफ से यूट्यूब चैनल 'कॉट बिहाइंड' से बातचीत के दौरान पूछा कि क्या कोहली को टीम से बाहर कर देना चाहिए। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा,

भारत में वो चयनकर्ता पैदा नहीं हुआ है जो विराट (कोहली) को ड्रॉप कर सके।

वेस्टइंडीज दौरे से विराट कोहली ने लिया आराम

एकतरफ विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर काफी शोर मचा हुआ है। वहीं इस दिग्गज खिलाड़ी ने क्रिकेट से कुछ समय के लिए दूरी बनाने का फैसला किया है। इस वजह से इंग्लैंड दौरे के बाद होने वेस्टइंडीज दौरे से उन्होंने आराम माँगा था, जिसकी मंजूरी चयन समिति ने दे दी है और उन्हें दौरे के लिए नहीं चुना गया है। इसका मतलब है कि अब कोहली एशिया कप से पहले हमें शायद खेलते हुए नजर ना आएं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now