दूसरी पारी में न्यूजीलैंड के टॉप बल्लेबाज आउट, डैरिल मिचेल-टॉम ब्लंडेल क्रीज पर

England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day Three
England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day Three

इंग्लैंड (England) के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक न्यूजीलैंड (New Zealand) ने अपनी दूसरी पारी में 5 विकेट पर 168 रनों का स्कोर खड़ा किया है। डैरिल मिचेल 4 और टॉम ब्लंडेल 5 रन बनाकर क्रीज पर हैं। न्यूजीलैंड की टीम के पास अभी कुल 137 रनों की बढ़त है।

इंग्लैंड ने तीसरे दिन के खेल में सबसे पहले जेमी ओवरटन का विकेट गंवाया। वह 97 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए। उनके बाद आए स्टुअर्ट ब्रॉड ने शानदार बैटिंग करते हुए कुछ आकर्षक शॉट जड़े। ब्रॉड ने 36 गेंद में 42 रनों की पारी खेली। उनके बाद बेयरस्टो भी 162 रन बनाकर आउट हो गए। इस तरह इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में 360 रन बनाकर आउट हुई और बढ़त भी हासिल की। न्यूजीलैंड के लिए ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी ने क्रमशः 4 और 3 विकेट चटकाए।

जवाब में खेलते हुए न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में खराब शुरुआत रही। ओपनर बल्लेबाज विल यंग 8 रन बनाकर आउट हो गए। यहाँ से टॉम लैथम और विलियमसन ने अच्छी बैटिंग की और स्कोर 100 के पार ले गए। इस बीच लैथम 76 रन बनाकर चलते बने। डेवोन कॉनवे फ्लॉप रहे और 11 रन बनाकर चलते बने। कप्तान विलियमसन अर्धशतक के करीब जाकर 48 के निजी स्कोर पर चलते बने। हेनरी निकोलस इस बार भी फ्लॉप रहे और महज 7 रन बनाकर चलते बने। स्टंप्स तक डैरिल मिचेल 4 और टॉम ब्लंडेल 5 रन बनाकर क्रीज पर थे। कीवी टीम का स्कोर 5 विकेट पर 168 रन था। इंग्लैंड के लिए पॉट्स ने 2 विकेट झटके हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma