Create

जॉनी बेयरस्टो का एक और तूफानी शतक, न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को जमकर धोया

England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day Two
England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day Two
reaction-emoji
Naveen Sharma

न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन अपनी पहली पारी में इंग्लैंड (England) की टीम मुश्किल स्थिति से बाहर आने में सफल रही। स्टंप्स तक इंग्लैंड ने 6 विकेट पर 264 रनों का स्कोर हासिल किया जॉनी बेयरस्टो 130 और जेमी ओवरटन 89 रन बनाकर क्रीज पर हैं। इंग्लैंड की टीम फ़िलहाल पहली पारी के आधार पर 65 रन पीछे है।

दूसरे दिन कीवी टीम ने 5 विकेट पर 225 रन से आगे खेलना शुरू किया और डैरिल मिचेल ने शतक जमा दिया। वह इस सीरीज में तीसरा शतक बनाने में सफल रहे। टॉम ब्लंडेल अर्धशतक जड़कर 55 रन के निजी स्कोर पर आउट हुए। उनके बाद मिचेल 109 और साउदी 33 रन बनाकर चलते बने। इस तरह न्यूजीलैंड की टीम पहली पारी में 329 रनों का स्कोर बनाकर आउट हो गई। इंग्लैंड के लिए जैक लीच ने 5 और स्टुअर्ट ब्रॉड ने 3 विकेट झटके।

जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड के लिए कुछ भी सही घटित नहीं हुआ। ओपनर बल्लेबाज एलेक्स लीज महज 4 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद जैक क्रॉली 6 और ओली पोप 5 रन बनाकर चलते बने। जो रूट से टीम को उम्मीदें थी लेकिन वह भी इस बार फ्लॉप रहे और 5 रन बनाकर चलते बने। बेन स्टोक्स के 18 और बेन फॉक्स के बिना खाता खोले आउट होने के बाद इंग्लैंड का स्कोर 6 विकेट पर 55 रन हो गया। इस समय टीम के लिए जॉनी बेयरस्टो ने धाकड़ बैटिंग की। वह पिछले मैच की तरफ यहाँ भी तूफानी अंदाज में खेले और कीवी गेंदबाजों की धुनाई की। वह 95 गेंदों में अपना शतक पूरा करने में सफल रहे। जेमी ओवरटन ने भी धाकड़ बैटिंग करते हुए अर्धशतक जड़ा। दोनों ने सातवें विकेट के लिए अविजित 209 रन जोड़ते हुए टीम को मुश्किल स्थिति से बाहर निकाल लिया। स्टंप्स तक टीम का स्कोर 6 विकेट पर 264 था। बेयरस्टो 130 और ओवरटन 89 रन बनाकर क्रीज पर हैं। ट्रेंट बोल्ट 3 और नील वैगनर 2 विकेट लेने में सफल रहे।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...