Create
Notifications

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी बाहर

England v New Zealand - Second LV= Insurance Test Match: Day Four
England v New Zealand - Second LV= Insurance Test Match: Day Four
निरंजन

इंग्लैंड (England) ने न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। जेम्स एंडरसन (James Anderson) चोट की वजह से इस मुकाबले में नहीं खेलेंगे। उनके स्थान पर जिमी ओवरटन को शामिल किया गया है। यह तेज गेंदबाज पहली बार टेस्ट क्रिकेट में खेलने के लिए मैदान पर उतरेगा।

बेन स्टोक्स ने प्रेस वार्ता में कहा कि जितना हम चाहते थे उस हिसाब से एंडरसन ठीक नहीं हैं इसलिए उनकी जगह ओवरटन मैच में खेलेंगे।

28 साल के ओवरटन इस सीजन काउंटी चैंपियनशिप में सरे के लिए अच्छी फॉर्म में रहे हैं, उन्होंने 5 मैचों में 21.61 की औसत से 21 विकेट लिए हैं। हालांकि, वह अपने जुड़वां भाई क्रेग के साथ मैदान में नहीं उतरेंगे, जिनका सामना उन्होंने पिछले हफ्ते ही चैंपियनशिप में किया था। क्रेग और जेमी टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व करने वाले जुड़वां भाइयों का पहले सेट बनने की कतार में हैं।

इंग्लैंड के लिए तीसरे टेस्ट मैच के लिए ओवरटन को शामिल करना एक बदलाव है, यह पहले ही कप्तान ने बता दिया है। एंडरसन को टखने में थोड़ी समस्या है। भारतीय टीम के खिलाफ 1 जुलाई को एजबेस्टन में होने वाले अंतिम टेस्ट मैच से पहले रिकवर होने के लिए एंडरसन को समय की आवश्यकता होगी। गौरतलब है कि एंडरसन का प्रदर्शन सीरीज में बेहतरीन रहा है। शुरुआती दो टेस्ट मैचों में जीत दर्ज करते हुए इंग्लैंड ने पहले ही सीरीज पर कब्जा जमा लिया है।

Our XI for the third LV= Insurance Test against @BLACKCAPS A Test debut for @JamieOverton 👏🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 #ENGvNZ 🇳🇿 https://t.co/k3qEDindRG

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

एलेक्स लीज़, जैक क्रॉली, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फॉक्स, मैटी पॉट्स, जेमी ओवरटन, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...