Create
Notifications

इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट के टिकटों की कीमत को लेकर माइकल वॉन भड़के

माइकल वॉन ने लॉर्ड्स मैनेजमेंट को फटकार लगाई है
माइकल वॉन ने लॉर्ड्स मैनेजमेंट को फटकार लगाई है
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने मंगलवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट के लिए टिकट की कीमतों की कीमतों के लिए मैरीलेबोन क्रिकेट क्लब और लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड को फटकार लगाई। ज्यादा कीमत होने के कारण फैन्स ने इन टिकटों को खरीदना उचित नहीं समझा और काफी टिकटें अनसोल्ड रही हैं।

द टेलीग्राफ से वॉन ने कहा कि जब मैं टिकट के दामों के बारे में पढ़ता हूँ तो यह मुझे परेशान करता है और लॉर्ड्स इस समय के पहले टेस्ट के टिकट भी नहीं बेच पाया। अगर लॉर्ड्स इन आसमान छूती कीमतों को चार्ज करना जारी रखता है तो उन्हें अन्य मैदानों से खतरा होना चाहिए जो उतना चार्ज नहीं करेंगे। आप नहीं कह सकते कि हम लॉर्ड्स हैं और हमें साल में दो टेस्ट मैच चाहिए। इसके बाद 150 पाउंड होलीडे पर चार्ज करते हैं। वह भी रहने के लिए कॉस्ट के संकट और क्वीन के प्लेटिनम जुबली टेस्ट के दौरान ऐसा हो रहा है।

वॉन ने कहा कि हम वह देश हैं जो सामान्यतः टेस्ट क्रिकेट को सोल्ड आउट करते हैं। टेस्ट क्रिकेट को सोल्ड आउट करने में एक कारण यह भी है कि हमारे लोग इसे देखना चाहते हैं। इसलिए उनको कीमत से बाहर मत लेकर जाओ।

गौरतलब है कि लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाना है। स्टेडियम की सभी टिकटें नहीं बिक पाई। इंग्लैंड में फैन्स टेस्ट क्रिकेट देखने में खासी दिलचस्पी रखते हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है। 20 हजार टिकट बिना बिक्री के रही हैं। ऐसे में कीमतों पर सवाल उठ रहे हैं। वॉन से पहले भी टिकटों की कीमतों को लेकर बार्मी आर्मी ने सवाल उठाए।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...