"जैक क्रॉली के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच अहम होंगे," पूर्व कप्तान का बयान

जैक क्रॉली को इस सीरीज में बल्ले से प्रदर्शन करना होगा
जैक क्रॉली को इस सीरीज में बल्ले से प्रदर्शन करना होगा

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) का मानना है कि न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज जैक क्रॉली (Zak Crawley) के लिए महत्वपूर्ण होगी। कुछ अन्य खिलाड़ियों द्वारा टीम में चयन के लिए दस्तक देने के साथ हुसैन को लगता है कि युवा सलामी बल्लेबाज को अपने अवसरों का अधिकतम लाभ उठाना चाहिए।

स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत में नासिर हुसैन ने कहा कि मुझे लगता है कि यह जैक क्रॉली के लिए दो गेम है क्योंकि कॉम्पटन ने कल (अभ्यास मैच में) दौरा करने वाली न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ शतक बनाया था। वह मजे से रन बना रहे हैं। मुझे लगता है कि सैम रॉबसन ने वापसी की है और पिछले कुछ वर्षों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। चयन के लिए दो या तीन सलामी बल्लेबाज हैं इसलिए आने वाले दो मैच काफी बड़े हैं।

96 टेस्ट खेलने वाले इस दिग्गज ने कहा कि पुराने और नए युग के खिलाड़ियों को देखते हुए टीम का चयन करते समय इंग्लैंड के सामने एक मुश्किल काम था। हुसैन का मानना है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों के बाद और डरहम के लिए अच्छा खेलने के लिए लीज़ को मौका मिलना चाहिए था। उन्होंने यह भी कहा कि इंग्लैंड क्रिकेट में जल्दी ही चीजें बदल गई हैं।

न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड दौरे पर 3 टेस्ट मैच खेलेगी और इसका पहला मुकाबला 2 जून से लॉर्ड्स में शुरू होना है। इंग्लैंड की टीम के कप्तान बेन स्टोक्स होंगे जो पहली बार लम्बे प्रारूप में कमान संभालेंगे। जो रूट के इस्तीफे के बाद स्टोक्स को कप्तान बनाया गया था। सबसे अहम बात यह भी है कि न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ब्रेंडन मैकलम इंग्लैंड की टेस्ट टीम के हेड कोच हैं। ऐसे में उनकी रणनीति देखने लायक रहेगी। मैकलम ने आईपीएल के बाद इंग्लैंड टीम को जॉइन किया है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma