Create

इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए किया टीम का ऐलान

England v South Africa - Second LV= Insurance Test Match: Day Three
England v South Africa - Second LV= Insurance Test Match: Day Three
निरंजन

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड (England) की टीम का ऐलान कर दिया गया है। इंग्लैंड की टीम में कुल 14 खिलाड़ी शामिल हैं और कोई बदलाव नहीं किया गया है। दो टेस्ट मैचों में दोनों टीमों के बीच मुकाबला देखने को मिला है और सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है।

दक्षिण अफ्रीका की टीम ने पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड को लॉर्ड्स में एक पारी और 12 रनों से पराजित किया था। इसके बाद इंग्लैंड की टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में बेहतरीन वापसी करते हुए बदला पूरा किया। इंग्लैंड ने इस मुकाबले को एक पारी और 85 रनों के बड़े अंतर से जीतते हुए सीरीज में बराबरी की। अब अंतिम टेस्ट मैच निर्णायक रहेगा। देखना होगा कि दोनों टीमों की तरफ से इस मुकाबले में कैसा प्रदर्शन देखने को मिलता है।

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम

बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स (विकेटकीपर), जैक लीच, एलेक्स लीज़, क्रेग ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, जो रूट।

पिछले मैच में इंग्लैंड की टीम ने अपनी पहली पारी में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया था। इंग्लैंड ने धाकड़ बैटिंग करते हुए बोर्ड पर 415 रनों का स्कोर लगा दिया था। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम को पारी से हार का सामना करना पड़ा था। इंग्लैंड के लिए बेन स्टोक्स और बेन फॉक्स ने शतकीय पारियां जड़ी थी। इन दोनों की बड़ी भागीदारी के कारण इंग्लैंड ने बड़ा स्कोर बनाया।

Unchanged for the series decider with @OfficialCSA! 💪🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 #ENGvSA 🇿🇦 https://t.co/o1RpX9KHqz

इंग्लिश टीम के लिए जैक क्रॉली की फॉर्म चिंता का विषय रही है। उनके बल्ले से रन नहीं आए हैं। टीम में उनको कई मौके भी मिले हैं। एक बार फिर से उनके ऊपर भरोसा जताते हुए सलेक्टर्स ने मौका दिया है। इस बार देखना होगा कि वह क्या करते हैं। तीसरा टेस्ट मैच 8 सितम्बर से केनिंगटन ओवल लन्दन में खेला जाएगा।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...