Create

इंग्लैंड की टीम तीसरा टेस्ट जीतने के करीब, दक्षिण अफ्रीका का खराब प्रदर्शन

England v South Africa - Third LV= Insurance Test Match: Day Four
England v South Africa - Third LV= Insurance Test Match: Day Four
reaction-emoji
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ अंतिम टेस्ट के चौथे दिन बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए दूसरी पारी में बिना विकेट गंवाए 97 रन बनाए। जीत के लिए इंग्लैंड की टीम को अभी 33 रन और चाहिए। स्टंप्स तक इंग्लैंड के बल्लेबाज जैक क्रॉली 57 और एलेक्स लीज 32 रन बनाकर क्रीज पर थे।

इससे पहले इंग्लैंड की टीम ने 7 विकेट पर 154 रनों से आगे खेलते हुए 4 रन जोड़े और पहली पारी में 158 रनों पर सिमट गई। दक्षिण अफ़्रीकी टीम के लिए पहली पारी में मार्को यानसेन ने 5 विकेट अपने नाम किये। उनके अलावा कगिसो रबाडा ने 4 विकेट झटके।

जवाब में दूसरी पारी के दौरान दक्षिण अफ्रीका ने अच्छी शुरुआत की। डीन एल्गर और सैरेल एर्वी ने पहले विकेट के लिए 58 रन जोड़े। इसके बाद एर्वी 26 और एल्गर 36 रन बनाकर आउट हो गए। कीगन पीटरसन भी 23 रन बनाकर आउट हो गए। यहाँ से विकेट पतन शुरू हो गया। एक के बाद एक खिलाड़ी आउट होते चले गए। इस तरह दक्षिण अफ्रीका की टीम दूसरी पारी में 169 रनों के मामूली स्कोर पर आउट हो गई। इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में ब्रॉड और स्टोक्स ने 3-3 विकेट झटके। एंडरसन और रॉबिन्सन ने 2-2 विकेट झटके। इंग्लैंड की टीम को 130 रनों का लक्ष्य मिला।

लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड के लिए जैक क्रॉली ने तेजी से बैटिंग की। उनका साथ देने के लिए एलेक्स लीज भी क्रीज पर टिके रहे लेकिन दोनों स्टंप्स तक बिना किसी नुकसान के 97 रन तक टीम को पहुंचा पाए। क्रॉली ने नाबाद 57 और लीज ने नाबाद 32 रन बनाए। अंतिम दिन इंग्लैंड को जीत के लिए 33 रन बनाने हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...