Create

क्रिकेट न्यूज: एलेक्स हेल्स ने व्यक्तिगत कारणों से मैच में हिस्सा नहीं लिया

Ankit
Eतलकित

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने निजी कारणों से लंकाशायर के खिलाफ मैच में हिस्सा नहीं लिया। यह मैच रॉयल लंदन कप का उद्घाटन मैच था। उनकी अनुपस्थिति के संदर्भ में क्लब ने कहा कि उनकी वापसी के लिए कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है । आपको बता दें कि हेल्स रॉयल लंदन कप में नॉटिंघमशायर की टीम से खेलते हैं। उनके विश्वकप में नहीं खेलने के कयास भी लगाए जा रहे हैं।

नॉटिंघमशायर ने एक बयान में कहा कि, "एलेक्स हेल्स ने व्यक्तिगत कारणों से चयन के लिए खुद को अनुपलब्ध कर दिया है और उनकी वापसी को लेकर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।"

आगामी विश्व कप के लिए इंग्लैंड के 15 सदस्यीय प्रारंभिक टीम में हेल्स का चयन किया गया है। वह विश्व कप के लिए टीम प्रबंधन की योजनाओं में शामिल है। उनकी इंग्लिश टीम में बतौर सलामी बल्लेबाज खेलने की अधिक संभावना है। टीम के पास जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो के रूप में अन्य सलामी बल्लेबाज भी मौजूद हैं।

हालांकि अभी विश्व कप शुरू होने में कुछ वक्त बाकी है लेकिन उन्होंने स्पष्ट रूप से विश्व कप से अपना नाम वापस नही लिया है। 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले विश्वकप से पहले इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज खेलनी है। यह खिलाड़ियों की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण सीरीज होने वाली है।

विश्व कप के लिए इंग्लैंड की प्रारंभिक टीम:

इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, टॉम करन, जो डेनली, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकेट, आदिल रशीद, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम:

इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो , जोस बटलर, टॉम करन, जो डेनली, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकेट, आदिल रशीद, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड, जोफ्रा आर्चर, क्रिस जॉर्डन।

Hindi cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment