Create
Notifications

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान

England & Sri Lanka Nets Session
England & Sri Lanka Nets Session
reaction-emoji
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) ने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ सीरीज के लिए अपनी एकदिवसीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। श्रीलंका के खिलाफ चल रही श्रृंखला के अंतिम मैच के चार दिन बाद नया अभियान शुरू होगा। इस फैसले ने बेन स्टोक्स की राष्ट्रीय सेटअप में वापसी में देरी की है, भले ही वह इस साल अप्रैल में इंडियन प्रीमियर लीग में लगी चोट से उबर चुके हों।

स्टोक्स ठीक होने के बाद टी20 ब्लास्ट में डरहम के लिए खेल रहे हैं और अब इस महीने के अंत में एशियाई दिग्गजों के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में वापसी का लक्ष्य रखेंगे। जोस बटलर ने श्रीलंका के खिलाफ शुरुआती टी20 के दौरान अपने काफ में चोट लगवा बैठे थे, उनकी रिकवरी जारी रहेगी और उन पर विचार नहीं किया गया है। इंग्लैंड अब तक दो एकदिवसीय मैचों में श्रीलंका को पराजित करने में कामयाब रहा है और रविवार (4 जुलाई) को शायद उनकी प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखा जा सकता है।

जॉर्ज गार्टन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने की कतार में हैं और एक प्रभावशाली प्रदर्शन उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ भी खेल के फ्रेम में रखेगा। टॉम बेंटन को डेविड मलान के स्थान पर शामिल किया गया है और वह भी श्रीलंका के खिलाफ शायद टीम का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि टॉस के समय स्थिति साफ़ हो पाएगी। बेंटन पाकिस्तान वनडे के लिए 16 सदस्यीय टीम में भी अपना स्थान बरकरार रखने में सफल रहे हैं। पहला वनडे 8 जुलाई को कार्डिफ में खेला जाएगा और अगले दो मैच लॉर्ड्स और एजबेस्टन में क्रमश: 10 और 13 जुलाई को खेले जाएंगे।

इंग्लैंड की वनडे टीम इस प्रकार है

इयोन मॉर्गन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जेसन रॉय, जो रूट, सैम बिलिंग्स, मोइन अली, सैम करन, डेविड विली, टॉम करन, आदिल राशिद, मार्क वुड, लियाम लिविंगस्टोन, क्रिस वोक्स, लियाम डॉसन, जॉर्ज गार्टन, टॉम बैंटन।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...