Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

एशेज 2019: तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, जेसन रॉय को मिला एक और मौका

  • सीरीज में रॉय का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा
ANALYST
न्यूज़
Modified 19 Aug 2019, 20:52 IST

जेसन रॉय
जेसन रॉय

इंग्लैंड के लीड्स में शुरू होने वाले एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में जेसन रॉय को एक और मौका देने का फैसला किया गया है। लीड्स में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने आज ही टीम की घोषणा की है। 12 सदस्यों वाली टीम में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है और दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन अभी भी पूरी तरह से फिट नहीं हो सके हैं।

इंग्लैंड की ओर से टेस्ट क्रिकेट में 575 विकेट अपने नाम करने वाले तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन पहले ही टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद से अभी वह पूरी तरह से फिट नहीं हो सके हैं। वहीं एशेज सीरीज के अभी तक के सफर की बात करें, तो ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 1-0 से बढ़त पर है। मेजबान इंग्लैंड को पहले टेस्ट मैच में जहां ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

वहीं दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की ओर से हुई शानदार गेंदबाजी ने ऑस्ट्रेलिया के विजयी अभियान को रोका और मैच ड्रॉ पर खत्म हो गया। बताते चलें कि रॉय और डेन्ली दोनों ही शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों का अब तक का प्रदर्शन दोनों मैचों में बेहद निराशाजनक रहा है। रॉय ने अभी तक सीरीज में 10, 28 ,0 और 2 रन की पारियां खेली हैं लेकिन टीम मैनेजमेंट ने एक बार फिर से इन बल्लेबाजों पर भरोसा जताया है।

यह भी पढ़ें : Hindi Cricket News: शोएब अख्तर ने की जोफ्रा आर्चर की जमकर आलोचना

वहीं जेम्स एंडरसन की जगह टीम में शामिल किए गए जोफ्रा आर्चर का अब तक का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। आर्चर ने अपने पहले टेस्ट मैच में पांच विकेट हासिल किए थे और उनकी गेंदबाजी के दौरान लॉर्ड्स टेस्ट के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ चोटिल भी हो गए थे।

तीसरे एशेज टेस्ट के लिए इंग्लैंड की 12 सदस्यीय टीम : जो रूट(कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम करन, जो डेन्ली, जैक लीच, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 19 Aug 2019, 20:52 IST
Advertisement
Fetching more content...