Create

इंग्लैंड के कोच पाकिस्तान से वापस जाएंगे, अहम वजह से सीरीज से हटे

England Test Squad Portraits
टीम की ट्रेनिंग के दौरान कोच को चोट लगी थी
निरंजन

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ टी20 सीरीज में इंग्लैंड (England) के असिस्टेंट कोच रिचर्ड डॉसन नहीं रहेंगे। वह ग्रोइन की चोट के कारण सीरीज में टीम के साथ नहीं होंगे। इंग्लैंड की टीम के कराची में ट्रेनिंग सेशन के दौरान कोच को चोट लग गई। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात मैचों की सीरीज का पहला टी20 मुकाबला मंगलवार को कराची में खेला जाना है।

मूल्यांकन के बाद सामने आया कि सहायक कोच टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होंगे। वह बुधवार को ब्रिटेन के लिए रवाना होंगे। इस बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए एक रिप्लेसमेंट कोच की घोषणा बाद में की जाएगी।

इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान दौरे पर 17 सालों के बाद आई है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि दोनों टीमों का प्रदर्शन किस तरह का रहेगा। इंग्लैंड की टीम संतुलित है लेकिन पाकिस्तानी टीम अपने मैदानों पर खेलते हुए कम नहीं है। दोनों टीमों के बीच इस सीरीज में कड़े मुकाबले देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा टी20 सीरीज के लिहाज से देखा जाए तो यह सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी अहम है।

High spirits in Karachi 😄🇵🇰#PAKvENG 🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 https://t.co/HmNKJLGmdS

पाकिस्तान की टी20 टीम

बाबर आज़म, शादाब खान, आमिर जमाल, अबरार अहमद, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हारिस, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज़, मोहम्मद रिज़वान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, शान मसूद, उस्मान कादिर।

इंग्लैंड की टी20 टीम

जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली (उपकप्तान), हैरी ब्रूक, जॉर्डन कॉक्स, सैम करन, बेन डकेट, लियाम डॉसन, रिचर्ड ग्लीसन, टॉम हेल्म, विल जैक्स, डेविड मलान, आदिल राशिद, फिल साल्ट, ओली स्टोन, रीस टोपली, डेविड विली, क्रिस वोक्स, ल्यूक वुड, मार्क वुड।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...