Create
Notifications

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए नया खिलाड़ी शामिल किया

इंग्लैंड की टीम सीरीज में आगे चल रही है
इंग्लैंड की टीम सीरीज में आगे चल रही है
निरंजन

इंग्लैंड (England) ने 23 जून से हेडिंग्ले में शुरू होने वाले न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट के लिए सरे के तेज गेंदबाज जेमी ओवरटन (Jamie Overton) को टीम में शामिल किया है। उनको पहली बार टीम में शामिल किया गया है। तीन मैचों की सीरीज में इंग्लैंड की टीम शुरुआती दो मैचों में जीत दर्ज कर चुकी है।

28 वर्षीय जेमी अपने जुड़वाँ भाई क्रैग के साथ टीम में शामिल होंगे। जेमी इस साल काउंटी चैम्पियनशिप में शानदार फॉर्म में रहे हैं। उन्होंने इस सीजन में करीबन 22 के औसत से 21 विकेट झटके हैं। उन्होंने फर्स्ट क्लास करियर में पांच बार 5 विकेट लेते हुए कुल 206 विकेट अपने नाम किये हैं। उनको न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की वनडे टीम में शामिल किया गया था लेकिन वह एक भी मुकाबला नहीं खेल पाए।

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। शुरुआती दोनों टेस्ट मैचों में जीत दर्ज करते हुए इंग्लैंड की टीम ने सीरीज में विजयी बढ़त हासिल की है। ट्रेंट ब्रिज टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम के लिए जॉनी बेयरस्टो ने तूफानी शतकीय पारी खेली थी। कप्तान बेन स्टोक्स ने अर्धशतकीय पारी खेली और वह नाबाद रहे। न्यूजीलैंड की टीम के लिए तीसरे टेस्ट मैच में भी एक बड़ी चुनौती रहेगी।

इंग्लैंड टेस्ट टीम

बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोनाथन बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रुक, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, जैक लीच, एलेक्स लीज़, क्रेग ओवरटन, जेमी ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, ओली पोप, जो रूट।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...