भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में इस तेज गेंदबाज को खिला सकती है इंग्लैंड की टीम, अभी तक नहीं मिला है मौका 

England Net Session
ओली रॉबिन्सन को मिल सकता है चौथे टेस्ट मैच में मौका

भारत के खिलाफ रांची टेस्ट मैच (IND vs ENG) के लिए इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। तेज गेंदबाज मार्क वुड को रेस्ट देकर उनकी जगह ओली रॉबिन्सन को खिलाया जा सकता है। रॉबिन्सन को अभी तक सीरीज के एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है और चौथे टेस्ट मैच में वो खेल सकते हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला 23 फरवरी से रांची में खेला जाएगा। टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे है और वो चाहेंगे कि ये मुकाबला जीतकर सीरीज को पूरी तरह से अपने नाम कर लिया जाए। वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड की कोशिश यही रहेगी कि इस मुकाबले में जीत हासिल करके कमबैक किया जाए।

ओली रॉबिन्सन को बाहर बैठाना काफी मुश्किल था - बेन स्टोक्स

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने ओली रॉबिन्सन की काफी तारीफ की है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक स्टोक्स ने कहा,

ओली रॉबिन्सन ने काफी कड़ी मेहनत की है। उन जैसे खिलाड़ी को बाहर रखना काफी मुश्किल है। ओली रॉबिन्सन ने पिछले दो साल में टीम की सफलता में अहम योगदान दिया है। वो भले ही गेम का हिस्सा नहीं रहे हों लेकिन मैदान से बाहर उन्होंने जो चीजें की वो सराहनीय है। मैंने उनसे कहा कि वो एक बड़ा उदाहरण हैं कि किस तरह से अपना काम करते रहा जाए और अपनी बारी का इंतजार किया जाए। पहले तीन टेस्ट मैच में नहीं खेल पाना उनके लिए काफी निराशाजनक हो सकता है। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने इस निराशा को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया और मौके की तलाश में लगे रहे। उनके पास इतनी स्किल है कि वो दुनिया में कहीं भी सफलता हासिल कर सकते हैं।

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स के इस बयान से ये साफ पता चलता है कि ओली रॉबिंसन को चौथे टेस्ट मैच में खिलाया जा सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता