Create

साउथ अफ्रीका ने पहली पारी में बनाए 433 रन, इंग्लैंड का भी करारा जवाब

England Lions v South Africa - Tour Match: Day Two
England Lions v South Africa - Tour Match: Day Two
reaction-emoji
सावन गुप्ता

साउथ अफ्रीकन्स और इंग्लैंड लायंस के बीच कैंटरबरी में चार दिवसीय टूर मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में साउथ अफ्रीकन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 433 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 279 रन बना लिए हैं। दूसरे दिन स्टंप्स के समय हैरी ब्रूक 64 और बेन डकेट 31 रन बनाकर क्रीज पर हैं। इंग्लैंड लायंस अभी भी साउथ अफ्रीकन्स से 154 रन पीछे है।

साउथ अफ्रीकन्स ने अपने कल के स्कोर 282/6 से आगे खेलना शुरू किया। टीम को सातवां झटका जल्द ही लग गया। कल के नाबाद बल्लेबाज खाया जोंडो बिना अपने स्कोर में इजाफा किए आउट हो गए। उन्होंने 86 रनों की पारी खेली। काइले वेरेने एक छोर पर टिके रहे और 62 रनों की बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने 9वें विकेट के लिए मार्को यानसेन के साथ मिलकर 54 रनों की साझेदारी की। यानसेन 54 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम को 433 के स्कोर तक पहुंचाया। इंग्लैंड लायंस की तरफ से क्रेग ओवर्टन ने सबसे ज्यादा 5 विकेट लिए।

डॉम सिब्ले और डेन लॉरेन्स ने की बेहतरीन साझेदारी

जवाब में बैटिंग करने उतरी इंग्लैंड लायंस को पहला झटका 50 रन के स्कोर पर लगा। सलामी बल्लेबाज कीटन जेनिंग्स 27 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद डॉम सिब्ले और डेन लॉरेन्स ने पारी को संभाला और दूसरे विकेट के लिए 94 रनों की बेहतरीन साझेदारी की। डॉम सिब्ली ने 48 रन बनाए और डेन लॉरेन्स ने 97 गेंद पर 97 रनों की पारी खेली और इस दौरान 17 चौके लगाए।

इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद हैरी ब्रूक और बेन डकेत ने पारी को संभाल लिया। दोनों ही खिलाड़ियों ने काफी शानदार बल्लेबाजी की। साउथ अफ्रीकन्स की तरफ से डुआने ओलिवर ने अभी तक 2 विकेट लिए हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...