Create

इंग्लैंड की टीम में नया खिलाड़ी शामिल, श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम का ऐलान

इंग्लैंड (England) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ 29 जून से शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए अपनी 16 सदस्यीय टीम में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जॉर्ज गार्टन को शामिल किया है। चोटिल तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की अनुपस्थिति के बावजूद इंग्लैंड मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने शनिवार (19 जून) को श्रृंखला के लिए एक मजबूत पेस आक्रमण की घोषणा की।

24 वर्षीय गार्टन ने 24 लिस्ट ए गेम खेले हैं, जिसमें 29 विकेट लिए हैं। इस गेंदबाज का औसत और इकोनमी रेट प्रभावशाली नहीं रही है लेकिन गति को देखते हुए उनको टीम में शामिल किया गया है। प्रदर्शन कैसा रहेगा, इस बारे में मैच खेलने पर ही पता चलेगा।

इंग्लैंड की वनडे टीम इस प्रकार है

इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोनाथन बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम करन, टॉम करन, लियाम डॉसन, जॉर्ज गार्टन, लियाम लिविंगस्टोन, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

ओली स्टोन को उनकी पीठ के निचले हिस्से में एक स्ट्रेस फ्रैक्चर का पता चला है और वह इंग्लैंड के बाकी समर से बाहर हो गए हैं। जबकि साकिब महमूद और रीस टोपले भी अपनी-अपनी चोटों के कारण चयन के लिए अनुपलब्ध थे। देखा जाए तो इंग्लैंड की टीम को चोटों ने काफी परेशान किया है। जोफ्रा आर्चर न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी बाहर रहे थे। वनडे सीरीज से पहले इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज होनी है। इस सीरीज में भी तीन मुकाबले खेले जाएंगे। श्रीलंका की टीम सीमित ओवर सीरीज के लिए इंग्लैंड में ही है।

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच सीमित ओवर सीरीज का कार्यक्रम

23 जून, पहला टी20मैच (कार्डिफ)

24 जून, दूसरा टी20मैच (कार्डिफ)

26 जून, तीसरा टी20मैच (साउथैम्पटन)

29 जून, पहला वनडे मैच (चेस्टर-ले-स्ट्रीट)

1 जुलाई, दूसरा वनडे मैच (लन्दन)

4 जुलाई, तीसरा वनडे मैच (ब्रिस्टल)

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment