Create
Notifications

भारत के खिलाफ इंग्लैंड को उतरनी होगी बेस्ट एकादश- नासिर हुसैन 

नासिर हुसैन 
नासिर हुसैन 
ANALYST
Modified 26 Jan 2021
न्यूज़

श्रीलंका (Sri Lanka) को दो टेस्ट मैचों की सीरीज में हराने के बाद इंग्लैंड (England) की टीम के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं लेकिन नासिर हुसैन ने भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाफ सीरीज को लेकर बयान दिया है। नासिर हुसैन ने कहा है कि इंग्लैंड की टीम भारतीय टीम को नहीं डरा सकती। नासिर हुसैन का कहना है कि भारतीय टीम में खुद पर भरोसा करने का जोश पैदा किया है।

स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत में नासिर हुसैन ने कहा कि जो टीम एडिलेड टेस्ट में 36 रन पर आउट हो और उसका कप्तान वापस आ जाए, उसके बाद वापसी कर जीत जाती है, उसे डराया नहीं जा सकता है। भारतीय टीम को दबाव में नहीं लाया जा सकता है। नासिर हुसैन ने टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया में किये गए प्रदर्शन को देखते हुए यह बयान दिया है।

टीम इण्डिया है मुश्किल - नासिर हुसैन

नासिर हुसैन ने भारतीय टीम को मुश्किल बताते हुए कहा है कि यह टीम काफी मजबूत है, ऐसे में इंग्लैंड की टीम को कोई गलती नहीं करनी चाहिए। हुसैन का कहना है कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की बेस्ट एकादश को मैदान पर उतारना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम सुदृढ़ बन गई है।

Australia v India: 4th Test: Day 5
Australia v India: 4th Test: Day 5

गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका को उनके ही मैदान पर टेस्ट सीरीज में 2-0 से हार का मजा चखाया है। कप्तान जो रूट ने कप्तानी के अलावा बल्लेबाजी में भी धाकड़ खेल दिखाते हुए दोनों मैचों में शतक जड़े। रूट ने वहां दोहरा शतक भी जड़ा। इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका के खिलाफ स्पिन विभाग में भी अच्छा खेल दिखाया।

भारत दौरे पर आने के बाद दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी को चेन्नई में खेला जाएगा। इसके बाद अगला मैच भी चेन्नई में होगा। अंतिम दो टेस्ट अहमदाबाद में होंगे।

Published 26 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now