ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित

इंग्लैंड टीम
इंग्लैंड टीम

इंग्लैंड की वनडे टीम में जेसन रॉय फिट होकर लौट आए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। टी20 सीरीज में चोट के कारण जेसन रॉय इंग्लैंड की टीम में नहीं खेले थे। टी20 सीरीज में इंग्लैंड के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खब्बू बल्लेबाज डेविड मलान रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल किया गया है।

पिछले साल मई में डेब्यू के बाद से डेविड मलान ने वनडे क्रिकेट नहीं खेला है। पहले रिजर्व खिलाड़ियों का हिस्सा रहे जो डेनली को बाहर कर दिया गया है और वे अब केंट के लिए खेलेंगे। फिल सॉल्ट और शाकिब महमूद भी रिजर्व खिलाड़ियों के रूप में टीम के साथ रहेंगे।

यह भी पढ़ें:आईपीएल इतिहास की 3 सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज

इंग्लैंड की वनडे टीम

ओइन मॉर्गन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जोफ्रा आर्चर, मोइन अली, टॉम बेंटन, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम करन, टॉम करन, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

रिजर्व खिलाड़ी: डेविड मलान, फिल सॉल्ट, शाकिब महमूद।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच ग्यारह सितम्बर को खेला जाएगा। तीन टी20 मैचों की सीरीज में इंग्लैंड ने बाजी मारते हुए इसे 2-1 से जीत दर्ज की है। जोस बटलर को पहले दो टी20 मैचों में जीत के बाद टीम से रिलीज किया गया था। वह परिवार से मिलने के लिए गए थे। वनडे सीरीज में वह फिर से टीम के साथ जुड़ेंगे।

इंग्लिश टीम
इंग्लिश टीम

ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले टी20 सीरीज गंवा चुकी है इसलिए उनके ऊपर इस सीरीज में दबाव निश्चित रूप से रहेगा। इंग्लैंड की टीम अपने मैदानों पर बेहतरीन खेलती है और इसका फायदा एक बार फिर उन्हें निश्चित रूप से मिलेगा। देखना होगा टी20 सीरीज में मिली हार का बदला वह ले पाते हैं या नहीं। तीसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की थी जिससे उनके हौसले जरुर बुलंद होंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now