Create

पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान

इयोन मोर्गन
इयोन मोर्गन
Nitesh

पाकिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान हो गया है। इस टीम में टेस्ट टीम के नियमित खिलाड़ियों को जगह नहीं दी गई है। उन्हें टी20 सीरीज से आराम दिया गया है। जो रूट, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, सैम करन, मार्क वुड और जोस बटलर जैसे खिलाड़ियों को टी20 टीम में शामिल नहीं किया गया है। आयरलैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले डेविड विली की इंग्लैंड टी20 टीम में वापसी हुई है।

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए 14 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है। टीम की कप्तानी इयोन मोर्गन करेंगे और इसमें जो डेनली, ल्युइन ग्रेगरी, क्रिस जॉर्डन और डेविड मलान जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। इसके अलावा जेम्स विंस, लियम डॉसन और रीस टोप्ले जैसे प्लेयर भी इंग्लैंड की टी20 टीम में शामिल किए गए हैं।

बेन स्टोक्स जो व्यक्तिगत कारणों से न्यूजीलैंड गए थे उन्हें इस सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया। इंग्लैंड के चयनकर्ता एड स्मिथ ने कहा कि जो खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बायो सिक्योर बबल का हिस्सा हैं उन्हें टी20 टीम में जगह नहीं मिली है। हम चाहते हैं कि जो खिलाड़ी कई फॉर्मेट एक साथ खेलते हैं उन्हें थोड़ा आराम मिले और वे रिफ्रेश महसूस करें। हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान बाद में करेंगे।

आपको बता दें कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच इस वक्त टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इसके बाद 28 अगस्त से 3 मैचों की टी20 सीरीज का आयोजन होगा। सभी मुकाबले मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में खेले जाएंगे।

इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम इस प्रकार है:

इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जोनाथन बेयरेस्टो, टॉम बैंटन, सैम बिलिंग्स, टॉम करन, जो डेनली, ल्युइस ग्रेगरी, क्रिस जॉर्डन, साकिब महमूद, डेविड मलान, आदिल रशीद, जेसन रॉय और डेविड विली।

ये भी पढ़ें: सीपीएल 2020 - ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने गयाना अमेजन वॉरियर्स को पहले मुकाबले में 4 विकेट से हराया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...