एलेक्स हेल्स द्वारा ली गई कैच का इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों ने जमकर मज़ाक उड़ाया

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे लॉर्ड्स टेस्ट मैच की पहली पारी में शतक लगाने वाले मिस्बाह उल हक दूसरी पारी में शून्य पर एलेक्स हेल्स के हाथों कैच आउट हुए। कैच लेते वक्त एलेक्स हेल्स के अजीबोगरीब चेहरे की एक फोटो पर उनकी टीम के साथियों ने जमकर मज़ाक उड़ाया। सबसे पहले मोइऩ अली ने सोशल मीडिया पर वो फोटो पोस्ट कर कहा कि मिस्बाह काफी दुर्भाग्यशाली थे, क्योंकि हेल्स किसी दूसरी दिशा में ही देख रहे थे। उसके बाद जॉश बटलर और स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी उस फोटो को लेकर मजाक उड़ाया। एलेक्स हेल्स खुद भी इस मजाक का हिस्सा बने।

(मिस्बाह दुर्भाग्यशाली रहे, हेल्स ने किसी दूसरी ही दिशा में देखकर शानदार कैच लिया) (हाहाहाा...एलेक्स हेल्स कैसे उस गेंद तक पहुंच गए) (ये मेरी सबसे फेवरेट फोटोज़ में से एक है)

दिन के खेल की शुरुआत 253/7 से आगे करते हुए इंग्लैंड 272 पर ऑल आउट हो गई और पाकिस्तान ने 67 रनों की लीड ली। ये लीड पाकिस्तान के लिए काफी अच्छी साबित हो सकती है। इंग्लैंड की पहली पारी में यासिर शाह ने 6 विकेट चटकाए। दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाए लिए हैं और उसकी बढ़त 281 रन की हो गई है। पहली पारी में पाकिस्तान की ओर से शतक लगाने वाले मिस्बाह उल हक दूसरी पारी में 0 पर आउट हुए।

App download animated image Get the free App now