Create

इंग्लैंड की टेस्ट टीम में प्रमुख खिलाड़ी की वापसी, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम का ऐलान

इंग्लैंड की टीम का टेस्ट में हालिया प्रदर्शन बेहतरीन रहा है
इंग्लैंड की टीम का टेस्ट में हालिया प्रदर्शन बेहतरीन रहा है
reaction-emoji
निरंजन

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए इंग्लैंड (England) की टीम का ऐलान कर दिया गया है। फिट होकर ओली रॉबिन्सन ने वापसी कर ली है। बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली इस टीम में जेमी ओवरटन को बाहर कर दिया गया है। कुल 14 खिलाड़ी टीम में शामिल किये गए हैं।

रॉबिन्सन पीठ में चोट के कारण वेस्टइंडीज दौरे के बाद से नहीं खेले थे। भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में वह टीम में शामिल नहीं थे। भारत के खिलाफ टेस्ट के दौरान कोरोना संक्रमण की चपेट में आने वाले बेन फॉक्स वापस आए हैं। हैरी ब्रूक को फिर से टीम में शामिल किया गया है। हालांकि वह भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेले थे।

इंग्लैंड की टेस्ट टीम

बेन स्टोक्स (कप्तान), एलेक्स लीज़, जैक क्रॉली, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन फॉक्स (विकेटकीपर), हैरी ब्रूक, ओली पोप, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन, ओली रॉबिन्सन, मैथ्यू पॉट्स, क्रेग ओवरटन।

ईसीबी पुरुष टीम के परफोर्मेंस डायरेक्टर ने कहा है कि ब्रेंडन मैकलम और बेन स्टोक्स के नेतृत्व में समर की शानदार शुरुआत के बाद हम दक्षिण अफ्रीका की मजबूत टीम के खिलाफ एक रोमांचक टेस्ट सीरीज की उम्मीद कर रहे हैं। चयनकर्ताओं ने निरंतरता को ध्यान में रखते हुए लॉर्ड्स और एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड में पहले दो टेस्ट के लिए एक टीम का चयन किया है। ओली रॉबिन्सन को उनकी हालिया चोट के बाद टीम में वापस लाना अच्छा है। वह अगले हफ्ते कैंटरबरी में चार दिवसीय मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लायंस के लिए खेलकर अपनी प्रोग्रेस जारी रखेंगे।

गौरतलब है कि इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 17 अगस्त को खेला जाएगा। इसके बाद अगला मैच 25 अगस्त से शुरू होगा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...