Create

केमार रोच का बड़ा बयान, कहा इंग्लैंड दौरा हमारे लिए एशेज की तरह है

केमार रोच
केमार रोच

वेस्टइंडीज के दिग्गज तेज गेंदबाज केमार रोच ने इंग्लैंड दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। केमार रोच ने कहा है कि इंग्लैंड का ये दौरा हमारे लिए एशेज सीरीज की तरह है। केमार रोच ने कहा कि वेस्टइंडीज टीम का एकमात्र लक्ष्य टेस्ट सीरीज को जीतकर ट्रॉफी को घर ले जाना है। पिछली बार जब वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज हुई थी तो उसमें कैरिबियाई टीम ने जीत हासिल की थी और केमार रोच चाहते हैं कि उनकी टीम उसी तरह का प्रदर्शन इस बार भी करे।

ये भी पढ़ें: पैट कमिंस का बड़ा बयान, कहा आईपीएल में रिकॉर्ड पैसे मिलने के बावजूद लाइफ में ज्यादा बदलाव नहीं आया

द गार्जियन के साथ बातचीत में केमार रोच ने कहा कि उस सीरीज ने एक टोन सेट कर दिया था। सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था और हम उसी चीज को यहां दोहराना चाहते हैं। टेस्ट सीरीज की ट्रॉफी को वापस ले जाना हमारा पहला लक्ष्य है। इंग्लैंड में जीतना काफी शानदार रहेगा लेकिन हमें ट्रॉफी को भी डिफेंड करना है। ये हमारे लिए एशेज सीरीज जैसा है, इसलिए हमें उस जोन में जाना होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिस खान द्वारा एंडी फ्लावर के गले पर चाकू रखने के आरोपों पर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का बड़ा बयान, दिग्गज भारतीय का लिया नाम

केमार रोच ने वेस्टइंडीज में इंग्लैंड के खिलाफ किया था जबरदस्त प्रदर्शन

आपको बता दें कि पिछली बार जब इंग्लैंड की टीम ने वेस्टइंडीज का दौरा किया था, तब केमार रोच ने जबरदस्त गेंदबाजी की थी। उन्होंने कुल 18 विकेट चटकाए थे और मैन ऑफ द सीरीज चुने गए थे। बारबाडोस टेस्ट मैच में उन्होंने बेहद घातक गेंदबाजी की थी। इस बार भी केमार रोच कुछ उसी तरह का प्रदर्शन करना चाहते हैं।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के बाद क्रिकेट की वापसी हो रही है। 8 जुलाई से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी। साउथैम्पटन में दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा। ये सीरीज 3 टेस्ट मैचों की होगी। उसके बाद लिमिटेड ओवर्स के मुकाबले खेले जाएंगे। वेस्टइंडीज के बाद पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी और पाकिस्तानी टीम इंग्लैंड में पहुंच भी चुकी है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment