Create
Notifications

इंग्लैंड vs न्यूजीलैंड दूसरे टेस्ट मैच का प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

ANALYST

इंग्लैंड (England) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच दूसरा टेस्ट इस गुरुवार से एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है। हालांकि न्यूजीलैंड ने पिछले टेस्ट में बेहतर खेल का प्रदर्शन किया था। ओली रॉबिन्सन के आसपास के सभी विवादों के बीच इंग्लैंड आदर्श रूप से इस सप्ताह अपने आलोचकों को बेहतर प्रदर्शन के साथ जवाब देना चाहेगा। इंग्लैंड की टीम को जवाब देने के लिए न्यूजीलैंड की टीम भी अपनी मजबूत इलेवन के साथ मैदान पर उतरेगी और दोनों टीमों के लिए ही मुकाबला आसान नहीं कहा जा सकता है।

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल को देखते हुए न्यूजीलैंड की टीम में कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है और गेंदबाजी आक्रमण में भी बदलाव किया जा सकता है। ट्रेंट बोल्ट इस मैच में खेलते हुए दिख सकते हैं। न्यूजीलैंड की टीम इस मैच में बेहतर प्रदर्शन कर वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में उत्साह के साथ उतरना चाहेगी, इसलिए किसी भी तरह की कोई कमी इए मैच में नहीं छोड़ना चाहेगी।

संभावित प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड

रोरी बर्न्स, डॉम सिबली, जैक क्रॉली, जो रूट (कप्तान), ओली पोप, डेनियल लॉरेंस, जेम्स ब्रैसी, क्रैग ओवरटन, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन और मार्क वुड।

न्यूजीलैंड

टॉम लैथम, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन/टॉम ब्लंडेल, रॉस टेलर, हेनरी निकोल्स, बीजे वाटलिंग, काइल जैमिसन, टिम साउथी/ट्रेंट बोल्ट, नील वैगनर, कॉलिन डी ग्रैंडहोम और एजाज पटेल।

पिच और मौसम की जानकारी

एजबेस्टन की पिच में गेंदबाजों की दिलचस्पी बनाए रखने के लिए पर्याप्त मदद होनी चाहिए। जहां तेज गेंदबाजों को नई गेंद स्विंग कराने के लिए मिलेगी, वहीं जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा स्पिनरों की भी भूमिका होगी। दिन में कुछ बादल छाए रहने की उम्मीद है। दोनों टीमें टॉस जीतकर गेंदबाजी करना चाहेंगी लेकिन खेल के दौरान पिच में ज्यादा बदलाव नहीं होना चाहिए।

मैच का सीधा प्रसारण

मुकाबले का सीधा प्रसारण भारतीय समय के अनुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट से होगा। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मुकाबले का सीधा प्रसारण होगा। सोनी लिव एप इस्तेमाल करने वाले यूजर्स भी मैच देख सकेंगे।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now