Create

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान की हार के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

इंग्लैंड  vs पाकिस्तान
इंग्लैंड vs पाकिस्तान

मैनचेस्टर में इंग्लैंड ने पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन पाकिस्तान को 3 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त प्राप्त कर ली। इंग्लैंड को 277 रन का लक्ष्य पाकिस्तान से मिला था जिसे उन्होंने 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। क्रिस वोक्स ने इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 84 रन की पारी खेली। इंग्लैंड के लिए क्रिस वोक्स और जोस बटलर ही जीत के हीरो रहे। 3 विकेट की जीत के साथ इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। पाकिस्तान के लिए दूसरी पारी में यासिर शाह ने सबसे अधिक 4 विकेट चटकाए।

पहली पारी में पाकिस्तान ने 326 और इंग्लैंड ने 219 रन बनाए थे। पाकिस्तान को बड़ी बढ़त मिली थी और उनकी जीत के अवसर ज्यादा थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

आइए जानते हैं पाकिस्तान की इस अप्रत्याशित हार पर किसने क्या कहा:

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कुछ इस तरह से अपनी प्रतिक्रिया दी:

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने लिखा कि इंग्लैंड के पास आज आत्मविश्वास दिखा और उनके पास वोक्स और बटलर जैसे मैच विनर थे। पहली इनिंग में पीछे होने के बावजूद वापसी करना काफी शानदार है। इसीलिए टेस्ट क्रिकेट सबका फेवरिट है।

एक पाकिस्तानी यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान की हार के बाद कुछ इस तरह से सबकी प्रतिक्रिया है:

एक यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान ने चारों दिन बेहतरीन खेल दिखाया लेकिन हम आखिरी दो घंटे में मुकाबला हार गए। हमने 10 सेशन जीते लेकिन आखिरी सेशन में मैच हार गए।

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 13 अगस्त से होगी दूसरे टेस्ट की शुरुआत

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत 13 अगस्त से होगी। पाकिस्तान की टीम उस मैच को जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी करना चाहेगी। पाकिस्तान की टीम पूरे मैच में जीत की स्थिति में थी लेकिन आखिर में हाकर उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढें: एम एस धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट हमें यूएई में आईपीएल के दौरान देखने को मिलेंगे - सुरेश रैना

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment